जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ‘शक्तिमान’ के किलविश

0
37

टीवी जगत में ऐसे कई किरदार देखने को मिले हैं जो लम्बे समय तक हमारे जहन में जिंदा रहते हैं. ऐसे ही एक सीरियल ‘शक्तिमान’ था, जिसका एक-एक किरदार 90 के दशक के बच्चें कभी नहीं भुला सकते हैं. सीरियल में दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने ‘शक्तिमान’ का किरदार निभाया था जबकि अभिनेता सुरेन्द्र पाल ने ‘तमराज किलविश’ का जबरदस्त किरदार निभाया था.

अभिनेता सुरेन्द्र पाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इस दिग्गज ने अपने मैराथन करियर में शक्तिमान, महाभारत, वो रहने वाली महलो की, लेफ्ट राईट लेफ्ट, विष्णुपुराण और देवो के देव-महादेव जैसे सीरियल्स में जबरदस्त भूमिका निभाई हैं. लेकिन उन्हें आज भी बच्चें शक्तिमान के विलेन तमराज किलविश के लिए हमेशा याद करते हैं.

अभिनेता सुरेन्द्र पाल ने साल 1984 में अपने फ़िल्मी करियर की शरूआत की थी. जिस दौरान उन्होंने खुदा गवाह, शहर और जोधा अकबर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. इस दिग्गज अभिनेता आज एक बेहद रॉयल और लग्जरी लाइफ के लिए जाना जाता हैं. thepersonage.com की रिपोर्ट के अनुसार सुरेंद्र 163 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

2007 में, पाल ने भोजपुरी फिल्मों के निर्माण और निर्देशन के लिए एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की. उन्होंने भोजपुरी फिल्म भाऊजी के सिस्टर का निर्माण किया.

अभिनेता ने कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन भी किये हैं, जिससे उन्हें करोड़ों की कमाई होती हैं हालाँकि अब वह बेहद कम सीरियल्स में दिखाई देते हैं. सुरेन्द्र ने साल 1996 में बरखा शर्मा सिंह से शादी की थी, जिसके बाद दोनों के 3 बच्चें हुए, लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया था.