जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं आर्यन खान

0
246

बॉलीवुड देश की सबसे लोकप्रिय इंडस्ट्री में से एक हैं, ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स कमाई के मामलें में भी किसी से कम नहीं होते हैं. स्टार्स के पास इतने पैसे होते हैं कि वे अपने बच्चों के लिए आसानी से बिजनेस खुलवा देते हैं. आज इस लेख में हम एक ऐसे स्टार किड्स की बात कर रहे हैं जितनी संपत्ति वर्तमान में कई बड़े-बड़े स्टार्स से भी अधिक हैं. ये स्टार किड्स और कोई नहीं बल्कि शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान हैं.

आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स सेवन के सामने में मुंबई की आर्थर जेल में बंद हैं. 3 अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने उन्हें मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था.

आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे अमीर अब अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं, ऐसे में उनके पास करोड़ों की संपत्ति हैं. कई लोगों का सोचना हैं कि आर्यन की जो भी संपत्ति हैं वो उसे पिता से मिली हैं लेकिन सच्चाई इससे अलग हैं. दरअसल उन्होंने काफी हद तक अपनी संपत्ति खुद कमाई हैं. आज इस लेख में हम इस स्टारकिड्स की संपत्ति के बारे में ही जानेगे.

आर्यन खान की संपत्ति

एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद कुछ लोगों का कहना हैं कि आर्यन का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया हैं. लेकिन बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि उन्होंने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं. thegyantv की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन की कुल संपत्ति लगभग 90 करोड़ रुपए हैं. इंडस्ट्री में ऐसे कई दिग्गज हैं, जिन्होंने अपने पुरे करियर में इतनी संपत्ति नहीं कमाई हैं लेकिन महज 23 साल की उम्र में आर्यन के पास इतनी दौलत हैं. इसके आलावा आने वाले सालों में आर्यन ही शाहरुख़ खान के घर मन्नत के भी वारिस होंगे.

शाहरुख के लाडले की लाइफ किसी राजा महाराजा से कम नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन के बाद कई महंगी-महंगी कारे हैं. आर्यन के पास रोल्स रोवर, लंबोरगनी, रेंज रोवर ओर मेरसेरिड्ज़ बेंज जैसी लग्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत लगभग 20 करोड़ रूपए हैं.