‘चंदू चायवाले’ की पत्नी की खूबसूरती के सामने कपिल शर्मा की पत्नी भी हैं फेल…

0
122

टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाले की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. दोनों कलाकार लम्बे समय से एक साथ काम कर रहे हैं. कपिल की पत्नी गिन्नी और उनकी माँ सहित उनके परिवार वालों के बारे में ज्यादातर फैन्स जानते हैं हालाँकि चंदन प्रभाकर की पत्नी के बारे में बेहद कम लोग जानते होगे.

चंदन की पत्नी गिन्नी से अधिक खूबसूरत हैं लेकिन उनके फैन्स के लिए अजनान हैं आज इस लेख में हम उनके बारे में ही जानेगे.
2018 में कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की थी. शादी के रिसेप्शन में बड़े-बड़े सेलिब्रेटी पहुंचे थे, जिसमे रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण,धर्मेंद्र,जितेन्द्र, रेखा, रवीना टंडन, साइना नेहवाल और अमीषा पटेल सहित कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे.

कपिल के रिसेप्शन में चन्दन भी अपनी पत्नी के साथ मौजूद थे. दरअसल बड़ी-बड़ी सेलिब्रेटी भी उनकी पत्नी के सामने फीकी दिख रही हैं और वहां मौजूद लोगों की उन पर नजरें नहीं हट रही थी.
चंदन रिसेप्शन में अपनी पत्नी नंदिनी खन्ना और बेटी के साथ आये थे. साल 2015 में दोनों में शादी की थी, जिसके दो साल उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया था. चंदन और नंदिनी की बेटी का नाम अविद्का हैं.

बड़े-बड़े सेलिब्रेटियों की शादी में अकसर देखने को मिलता हैं कि काफी खाना बर्बाद होता हैं लेकिन कपिल के रिसेप्शन में ऐसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला हैं. उनके रिसेप्शन का फॉर्मेट इस तरह का था कि बिल्कुल भी खाना बर्बाद नहीं हुआ. दरअसल कपिल ने बचे हुए खाने का सही से इस्तेमाल किया था.कपिल ने अपने शादी में बचे हुए खाने को एक एनजीओ में डोनेट कर दिया था. दरअसल जब उनकी शादी की डेट फिक्स हुई थी तो एक एनजीओ के मालिक ने कपिल से जाकर बात की थी जो भी खाना उनकी शादी में बचेगा और बर्बाद होने की जगह उनके एनजीओ को डोनेट कर दिया जाए, जिसके लिए कपिल ने हामी भर ली थी.