जब जग जाहिर हो गया था टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा और साहिल खान का अफेयर….

0
4390

बॉलीवुड में कई गॉसिप होती हैं। कुछ में सच्चाई होती यह कुछ बस अफ़वाह होती हैं। हर एक नई मूवी खत्म होते ही, एक नई लव स्टोरी की शुरुवात होती हैं। कुछ लव स्टोरी दिलचस्प बन जाती है तो कुछ स्टोरी अपने साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी सामने लाती हैं। आज हम बात कर रहें,आयशा श्रॉफ यानी टाइगर श्रॉफ की मां की और साहिल खान के लव स्टोरी की। एक समय था जब आयशा श्रॉफ और साहिल ख़ान की लव स्टोरी लोगों के बीच काफ़ी चर्चा का विषय बनी हुई थीं।

आइए जानते साहिल खान के बारे में

साहिल खान का बॉलीवुड का सफ़र कुछ ख़ास नहीं रहा, इसी बीच उन्होंने एक मॉडल से शादी की पर कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए। इन सभी से निकालने के बाद साहिल खान ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने का चाहा, इस बीच आयशा ने साहिल की मदद की प्रोडक्शन हाउस को खोलने में।

प्रोडक्शन हाउस के बाहर मिलते थे साहिल और आयशा

प्रोडक्शन हाउस की शुरुवात करने के बाद दोनों पब्लिक्ली दिखाई देने लगे, जैसे रेस्त्रो यह पार्टीज करते दिखे वह भी रात रात भर। तब से यह दोनों के अफेयर के चर्चा होने लगा। लोगों के बीच यह चर्चा होने लगी यह दोनों डेट कर रहे थे, यह बात इसलिए सच लगती नज़र आई क्योंकि इन दोनों की एक साथ तस्वीरें भी बार बार सामने आनी लगीं। पर कुछ ही वक्त बाद प्रोडक्शन हाउस फ्लॉप हो गया।

आयशा श्रॉफ ने साहिल खान के ऊपर केस कर दिया

आयशा श्रॉफ ने केस कर दिया साहिल पर, जिसमें उनका यह कहना था की साहिल खान ने इस प्रोडक्शन हाउस में जितने भी पैसे लगाए थे वो अब आगे नहीं लगाना चाहते, क्योंकि वह उन्ही पेसो का गलत इस्तमाल कर रहें।

साहिल ने आयशा के साथ अपनी सभी प्राइवेट फोटो और वीडियो सामने रख दी

आयशा श्रॉफ द्वारा सभी इलज़ाम को गलत बताया साहिल ने और कहा, आयशा श्रॉफ ने सभी पैसे ट्रैवेलिंग और एक्सपेंस खर्च किया था वह भी साहिल खान के लिए। और अपने आप को साबित करने के लिए, साहिल खान ने आयशा श्रॉफ के साथ अपनी सभी प्राइवेट फोटो और वीडियो सामने रख दी।

फ़ोटो और वायरल होना शुरू हो गए

आपको बता दें, फ़ोटो वीडियो वायरल होने के बाद आयशा की बदनामी भी शुरू हो गई, तो आयशा ने साहिल के ऊपर डबल केस ठोक दिया, इन दोनों पूरी तरह केस में फसते नज़र आ रहें थे।

मामला शांत करने के लिए सामने आए जैकी श्रॉफ

साहिल खान को बहुत सारे पैसे देकर उनका मुँह भी बंद करवाया जैकी श्रॉफ ने और अपनी पत्नी और साहिल खान को बहुत समझाया। तब जाकर दोनों ने केस वापस ली और मामला शांत हुआ।