आर्यन के केस में शाहरुख खान को मिला शत्रुघ्न सिन्हा का साथ, बिहारी बाबू ने कहीं ये बात…

0
36

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है. आर्यन को 3 अक्टूबर को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था. जांच एजेंसी ने कुछ दोस्तों के साथ स्टार किड को एक क्रूज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था, जहां कथित तौर पर प्रतिबंधित सामग्री मिली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान पर भले ही कोई ड्रग नहीं मिला, लेकिन फिर भी उन्हें जेल भेजा गया है. आज उनकी जमानत पर सुनवाई है. जहां शाहरुख खान और गौरी खान इस केस से काफी परेशान हैं.  वहीं दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा किंग खान के समर्थन में सामने आए हैं.
एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा हैं कि शाहरुख़ खान की वजह से उनके बेटे आर्यन को निशाना बनाया जा रहा हैं. दिग्गज अभिनेता ने कहा, “हम यह नहीं कह सकते कि यह उनका धर्म है जो आड़े आया है, लेकिन कुछ लोगों ने अब उस विषय का उपयोग करना शुरू कर दिया है, जो बिल्कुल भी सही नहीं है. जो भी भारतीय है वह भारत का पुत्र है और हमारे संविधान के तहत सभी समान हैं. शाहरुख निश्चित रूप से कारण है कि जिसके कारण लड़के को निशाना बनाया जा रहा है. मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट जैसे और भी नाम हैं, लेकिन कोई उनके बारे में बात नहीं कर रहा है.”

सोशल मीडिया पर जहां आर्यन खान के मामले की खूब चर्चा हो रही है, वहीं बॉलीवुड ने इस पर चुप्पी साध रखी है. हालांकि कई स्टार्स ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने मन्नत में जाकर शाहरुख खान और गौरी खान से मुलाकात की हैं. हाल ही में, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने शाहरुख और गौरी से उनके घर मन्नत में मुलाकात की. इससे पहले करण जौहर को मन्नत के बाहर स्पॉट किया गया था.