home page

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड की डिमांड, क्या मुझे और Kiss कर सकते हो?

भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम कुछ दिन पहले बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया था। रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत उर्वशी के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन कुछ समय बाद भी इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और वह एक दूसरे
 | 
ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड की डिमांड, क्या मुझे और Kiss कर सकते हो?

भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम कुछ दिन पहले बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया था। रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत उर्वशी के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन कुछ समय बाद भी इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और वह एक दूसरे से अलग हो गए। कुछ रिपोर्ट की मानें तो ऋषभ पंत उर्वशी से इतना ज्यादा चढ़ गए थे कि उन्होंने उर्वशी को हर एक जगह से ब्लॉक कर दिया था।

इन सबके बीच उर्वशी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं उर्वशी ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर कर एक डिमांड की है। आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक गोल्डन ड्रेस में तस्वीर शेयर करते हुए कहा क्या आप मुझे और किस कर सकते हो हम कितने जवान हैं हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है? उर्वशी के द्वारा लिखी गई यह लाइनें अंग्रेजी गाने के बोल हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रिश्तो पर उर्वशी के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उर्वशी और ऋषभ पंत ने आपसी सहमति के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था और वह एक दूसरे की जिंदगी में दखल नहीं देंगे। बात करे ऋषभ पंत की तो ऋषभ पंत अभी इशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में है।

खेल सकते हैं T20 वर्ल्ड कप

ऋषभ पंत की बात करें तो वह आने वाले इसी साल वर्ल्ड कप में खेलने वाले हैं। यह सब बंद पिछले कुछ दिन से लगातार अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं और उन्होंने हर एक सीरीज में अपनी अच्छी फॉर्म को साबित किया है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ पंत आने वाले वर्ल्ड कप में इंडिया टीम के लिए खेल सकते हैं वह इंडिया टीम के लिए वर्ल्ड कप में विकेटकीपर के साथ-साथ एक विगत बैट्समैन की भूमिका भी निभाएंगे।