home page

राज कुंद्रा रोजाना वीडियो वाले बिजनेस से करते थे इतनी कमाई

मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्में बनाने और मोबाइल ऐप के माध्यम से इसके प्रकाशन से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है. अब ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (क्राइम ब्रांच) मिलिंद भारमबे ने बॉलीवुडलाइफ को बताया है कि राज बिजनेस से रोजाना 6-8 लाख रुपये कमाते थे. उन्होंने कहा कि राज ने
 | 
राज कुंद्रा रोजाना वीडियो वाले बिजनेस से करते थे इतनी कमाई

मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्में  बनाने और मोबाइल ऐप के माध्यम से इसके प्रकाशन से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है. अब ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (क्राइम ब्रांच) मिलिंद भारमबे ने बॉलीवुडलाइफ को बताया है कि राज बिजनेस से रोजाना 6-8 लाख रुपये कमाते थे. उन्होंने कहा कि राज ने यूके स्थित बहनोई प्रदीप बख्शी की केनरिन लिमिटेड के साथ भी हाथ मिलाया.

भारमबे ने प्रकाशन को बताया, चूंकि राज कुंद्रा भारत से हॉटशॉट नामक ऐप पर वीडियो अपलोड नहीं कर सके, उन्होंने उन्हें वीट्रांसफर के माध्यम से एक विदेशी प्लेटफॉर्म पर भेज दिया. सभी फ़िल्में उनके ऑफिस में बनाई गई थी और लंदन स्थित कंपनी केनरिन लिमिटेड को भेजी गई थी.”

राज कुंद्रा रोजाना वीडियो वाले बिजनेस से करते थे इतनी कमाई



जॉइंट सीपी ने कहा, मुंबई पुलिस ने अपनी जांच के दौरान हॉटशॉट फिल्म, वीडियो क्लिप और व्हाट्सएप चैट सहित कई सबूत बरामद किए हैं.”

भारमबे ने बॉलीवुडलाइफ को यह भी बताया कि राज बिजनेस से रोजाना करीब 6-8 लाख कमाते थे. “वित्तीय लेनदेन के दस्तावेज हजारों में चलते हैं. हम सटीक आय प्राप्त करने के लिए विवरण का विश्लेषण कर रहे हैं. इसे अपराध की आय के रूप में माना जाएगा. अब तक, हमने विभिन्न खातों में 7.5 करोड़ रुपये जमा किए हैं.”\

 


इससे पहले, भारमबे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पुलिस ने पाया कि छोटे अभिनेताओं को वेब शो में हिस्सा दिलाने के बहाने लालच दिया गया था. उन्हें बोल्ड सीन को शूट करने के लिए कहा गया, जो उनकी इच्छा के विरुद्ध अर्ध-नग्न और नग्न सीन में बदल गए. भारमबे  ने बताया कि, “उनमें से कुछ ने उसी के संबंध में पुलिस से संपर्क किया था. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और पूरे रैकेट का भांडा फूटा.”

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा फिलहाल 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं.