home page

सिर्फ कृष्णा-गोविंदा नहीं बल्कि इन 6 सेलेब्स की फॅमिली फाइट ने भी बटौरी हैं खूब सुर्खियाँ

बॉलीवुड स्टार्स की असल ज़िन्दगी में आम लोगों की तरह ही होती हैं जब हम उन्हें देखते हैं तो ऐसा लगता हैं कि सेलेब्स के जीवन में कोई भी परेशानी नहीं होती हैं लेकिन सच कुछ और ही होता हैं. इन दिनों कॉमेडीयन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच झगडा चर्चा बना हुआ हैं. आज
 | 
सिर्फ कृष्णा-गोविंदा नहीं बल्कि इन 6 सेलेब्स की फॅमिली फाइट ने भी बटौरी हैं खूब सुर्खियाँ

बॉलीवुड स्टार्स की असल ज़िन्दगी में आम लोगों की तरह ही होती हैं जब हम उन्हें देखते हैं तो ऐसा लगता हैं कि सेलेब्स के जीवन में कोई भी परेशानी नहीं होती हैं लेकिन सच कुछ और ही होता हैं. इन दिनों कॉमेडीयन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच झगडा चर्चा बना हुआ हैं. आज इस रिपोर्ट में हम 6 ऐसे सेलेब्स के बारे में जानेगे, जिनकी फॅमिली फाइट भी काफी चर्चाओं में रही हैं.

1) आमिर खान- फैजल खान
सिर्फ कृष्णा-गोविंदा नहीं बल्कि इन 6 सेलेब्स की फॅमिली फाइट ने भी बटौरी हैं खूब सुर्खियाँअभिनेता आमिर खान और उनके छोटे भाई फैजल खान की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. दरअसल फैजल ने अपने भाई पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था की आमिर खान उन्हें कमरें में बंद करके रखते हैं और दवाइयाँ देते हैं. दोनों भाइयों का झगड़ा अदालत तक पहुँच गया था.

2) अमीषा पटेल
सिर्फ कृष्णा-गोविंदा नहीं बल्कि इन 6 सेलेब्स की फॅमिली फाइट ने भी बटौरी हैं खूब सुर्खियाँएक समय ऐसा था जब अमीषा पटेल विक्रम भट्ट को डेट कर रही थी. हालाँकि उनके परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नही था. जिसके बाद मीडिया में खबरें ये आई कि अमीषा के परिवार वालों ने एक्ट्रेस के मारपीट की हैं लेकिन उनके परिवार वालों ने इस दावे को झूठा करार दिया हैं. इसके आलावा संपत्ति को लेकर भी अमीषा और उनके परिवार के बीच भी काफी मतभेद हैं.

3) बॉबी देओल
बॉबी देओल इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रहे हैं हालाँकि बीते कुछ साल उनके करियर के लिए अच्छे नहीं रहे लेकिन अब उन्होंने जबरदस्त वापसी की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉबी का अपने साले से प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा चल रहा हैं.

4) कृष्णा- गोविंदा
सिर्फ कृष्णा-गोविंदा नहीं बल्कि इन 6 सेलेब्स की फॅमिली फाइट ने भी बटौरी हैं खूब सुर्खियाँकृष्णा और गोविंदा का झगडा काफी पुराना हैं. हाल में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. इस एपिसोड में कृष्णा ने आने से मना कर दिया था. इतना ही नही सुनीता ने भी कृष्णा पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि वह उनकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं.

5) ऋतिक रोशन और सुनैना रोशन
सिर्फ कृष्णा-गोविंदा नहीं बल्कि इन 6 सेलेब्स की फॅमिली फाइट ने भी बटौरी हैं खूब सुर्खियाँसुनैना रोशन ने अपनी भाई ऋतिक रोशन और पिता राकेश रोशन पर कई संगीन आरोप लगाये थे. सुनैना ने दावा किया था की उनके भाई और पिता उनकी लाइफ बर्बाद कर रहे हैं. उन्होने ये भी कहा था कि उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारा था. क्योंकि वह उनके बॉयफ्रेंड को लाइक नहीं करते हैं.

6) संजय दत्त
सिर्फ कृष्णा-गोविंदा नहीं बल्कि इन 6 सेलेब्स की फॅमिली फाइट ने भी बटौरी हैं खूब सुर्खियाँसंजय दत्त ने जब मान्यता से शादी की थी तो ये उनकी बहन प्रिया दत्त को पसंद नहीं आया था. रिपोर्ट्स की माने तो प्रिया ने अपनी भाभी मान्यता को काफी बुरा-भला कहा था. इस बात के बारे में जब संजू बाबा को पता था तो उन्होंने अपनी बहन को जमकर खरी-खोरी सुनाई थी.