home page

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं रवीना टंडन

भारतीय एक्ट्रेस, मॉडल और निर्माता रवीना टंडन को 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में जाने-माने अभिनेत्रियों में से एक माना जाता था. उन्होंने 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपनी शुरुआत की, जिसके लिए उन्होंने न्यू फेस ऑफ द ईयर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता. तब से, अभिनेत्री ने अपने करियर
 | 
जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं रवीना टंडन

भारतीय एक्ट्रेस, मॉडल और निर्माता रवीना टंडन को 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में जाने-माने अभिनेत्रियों में से एक माना जाता था. उन्होंने 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपनी शुरुआत की, जिसके लिए उन्होंने न्यू फेस ऑफ द ईयर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता. तब से, अभिनेत्री ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं. आज इस लेख में हम रवीना की नेट वर्थ के बारे में जानेगे.

रवीना टंडन की नेट वर्थ
जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं रवीना टंडन
superstarprofiles की एक रिपोर्ट के अनुसार रवीना टंडन की कुल संपत्ति लगभग 6.8 मिलियन अमेरिकी डॉलर है. पत्थर के फूल की सफलता के बाद, 1994 में, रवीना टंडन ने दिलवाले, मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, ज़िद्दी जैसी बैक टू बैक फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा. फिल्म लाडला में उनके अभिनय को प्रशंसकों ने खूब सराहा.

रवीना इन दिनों एक्टिंग करियर से दूर हैं हालाँकि उन्हें डांसिंग रियलिटी शो में बतौर जज देखा जाता हैं. इसके आलावा उन्हें व्यक्तिगत निवेश से भी करोड़ों की कमाई होती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस महीनें में 1.5 से 2 करोड़ की कमाई करती हैं. रवीना निप्पॉन सोसाइटी, टंडन हाउस, जुहू चर्च, मुंबई के एक आलीशान घर में रहती हैं. जिसकी कीमत करोड़ों में हैं.

रवीना टंडन की पर्सनल लाइफ
जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं रवीना टंडन
टंडन का जन्म बॉम्बे में रवि टंडन और वीना टंडन के घर हुआ था. टंडन शोले में शाम्भा का फेमस किरदार निभाने वाले मैक मोहन की भतीजी हैं और इस तरह उनकी बेटी मंजरी मकिजनी रवीना की चचेरी बहन हैं. उनका एक भाई राजीव टंडन है, जिसकी शादी अभिनेत्री राखी टंडन से हुई थी.

टंडन ने 1995 में दो लड़कियों को गोद लिया था. उन्होंने अपनी फिल्म स्टम्प्ड (2003) की शूटिंग के दौरान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ डेटिंग शुरू की. नवंबर 2003 में उनकी सगाई की घोषणा की गई और उन्होंने 22 फरवरी 2004 को थडानी से पंजाबी परंपराओं के अनुसार उदयपुर, राजस्थान के जग मंदिर पैलेस में शादी की. मार्च 2005 में टंडन ने अपनी बेटी राशा को जन्म दिया. जुलाई 2008 में, उन्होंने अपने बेटे रणबीरवर्धन को जन्म दिया,