home page

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं टोनी कक्कड़

टोनी कक्कड़ एक भारतीय सिंगर, कंपोजर और गीतकार हैं. कक्कड़ ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2012 में ‘मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी’ फिल्म के साथ एक म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में की. इस फिल्म में उन्होंने ‘गुड बॉयज़ बैड बॉयज़’ के टाइटल वले गाने को कंपोज़ किया था. टोनी सिंगर सोनू कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के
 | 
जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं टोनी कक्कड़


टोनी कक्कड़ एक भारतीय सिंगर, कंपोजर और गीतकार हैं. कक्कड़ ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2012 में ‘मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी’ फिल्म के साथ एक म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में की. इस फिल्म में उन्होंने ‘गुड बॉयज़ बैड बॉयज़’ के टाइटल वले गाने को कंपोज़ किया था. टोनी सिंगर सोनू कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के भाई हैं. 2015 में, उन्होंने अंशुल गर्ग के साथ एक रिकॉर्ड लेबल देसी म्यूजिक फैक्ट्री की स्थापना की.

टोनी कक्कड़ की नेट वर्थ

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं टोनी कक्कड़टोनी कक्कड़ की कुल संपत्ति लगभग 20 मिलियन डॉलर आंकी गई है, जो कि भारतीय करेंसी में लगभग 148 करोड़ रुपये है. इसके आलावा वह सालाना लगभग 2 मिलियन डॉलर की कमाई करते हैं. उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा सोंग कम्पोजिंग, सिंगिंग और सोंग लिखने से आता है.

वह मिले हो तुम, सावन आया है, कोका कोला, ओह हमसफ़र आदि जैसे अपने एल्बमों के कारण फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. उनके अधिकांश गाने उनकी बहनों (नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़) द्वारा गाए गए हैं.जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं टोनी कक्कड़ इनके अलावा, उन्होंने अपने सीए की मदद से कई बीमा और म्यूचुअल फंड में भी भारी निवेश किया है, जहाँ से उन्हें काफी अच्छा रिटर्न आता हैं. टोनी विश्व स्तर पर बहुत सारे म्यूजिक कार्यक्रम करते हैं, जिससे उन्हें करोड़ों की कमाई होती हैं.

टोनी कक्कड़ की गिनती भारत के टॉप 10 हाई पेड सिंगर्स में होती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह एक गाने के लिए करीब 8 से 10 लाख रुपए चार्ज करते हैं.

टोनी कक्कड़ का घर और कार कलेक्शन
बॉलीवुड की ज्यादातर मशहूर हस्तियों की तरह, टोनी एक आलीशान अपार्टमेंट में रहते है. इसके अलावा, उन्होंने अपनी बहन नेहा और सोनू कक्कड़ के साथ ऋषिकेश में एक बंगला खरीदा है जो उनका होमटाउन भी है. इस घर की कीमत करोड़ों में हैं.

टोनी कक्कड़ के पास कारों का बड़ा कलेक्शन हैं. वह ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज बेंज-एस क्लास आदि जैसे शानदार ब्रांडों की कारों के मालिक हैं.