home page

धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को अब 41 वर्ष हो गए हैं. हालाँकि एक समय ऐसा भी था जब हेमा की माँ नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी धर्मेंद्र से शादी करे. हेमा धर्मेंद्र से प्यार करती थी ऐसे में वह तय कर चुकी थी कि वह धर्मेंद्र से ही शादी करेगी. बेटी की
 | 
धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को अब 41 वर्ष हो गए हैं. हालाँकि एक समय ऐसा भी था जब हेमा की माँ नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी धर्मेंद्र से शादी करे.
धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादाहेमा धर्मेंद्र से प्यार करती थी ऐसे में वह तय कर चुकी थी कि वह धर्मेंद्र से ही शादी करेगी. बेटी की जिद के आगे माँ हार गई और उन्हें शादी के लिए राजी होगा पड़ा. लेकिन उन्होंने अपनी बेटी हेमा के सामने एक शर्त रख दी थी.धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा माँ ने हेमा से एक वचन लिया और धर्मेंद्र के साथ शादी के लिए हां कर दी.   धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादाहेमा मालिनी ने अपनी किताब के विमोचन के दौरान  बताया था कि जब भी उनके मन में शादी का ख्याल आता था तो वह सिर्फ यही सोचती थी कि जिनसे वो शादी करे वो धर्मेंद्र जैसा लड़का हो.धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा हेमा ने कहा कि धर्मेंद्र एक परफेक्ट दर्द थे. एक्ट्रेस ने ये बताया कि उन्हें कब धर्मेंद्र से प्यार हो गया और उन्होंने उनसे शादी करने का फैसला कर लिया ये उन्हें पता ही नहीं चला.धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा जब हेमा मालिनी की माँ उनके लिए लड़के ढूढ़ने लगी तब ड्रीमगर्ल ने अपनी माँ को धर्मेंद्र के साथ उनके रिलेशनशिप की बात बताई थी.धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा दरअसल हेमा की माँ नहीं चाहती थी कि हेमा अपनी शादी के लिए किसी के बसे-बसाए घर को तोड़े. लेकिन हेमा की जिद के आगे उनकी माँ कुछ नहीं कर सकी.धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा माँ ने उनसे वचन लिया था कि वह शादी के बाद कभी भी धर्मेंद्र के पहले घर को तोड़ने का काम नहीं करेगी.धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा हेमा ने माँ को वचन दिया और कभी भी धर्मेंद्र के पहले परिवार में दखल देने की कोई कोशिश नहीं की.धर्मेंद्र से शादी से पहले हेमा ने माँ को दिया था ये वचन, 41 साल बाद भी कायम हैं वादा बताया जाता हैं कि शादी के बाद हेमा की माँ धर्मेंद्र से मिलने फिल्म स्टूडियो में आई थी हालाँकि वह कभी भी धर्मेंद्र के घर नहीं गई.