आलिया भट्ट बनी हीरोइन नंबर 1, प्रियंका चोपड़ा का हुआ बुरा हाल

0
25

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सितम्बर महीनें की रैंकिंग सामने आ गई हैं. ऑरमैक्स मीडिया ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस सूची को शेयर किया हैं. आज इस लेख में हम सितम्बर महीनें की टॉप 10 अभिनेत्रियों के बारे जानेगे.

आलिया भट्ट


बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. ऑरमेक्स मीडिया की सूची के अनुसार आलिया भट्ट वर्तमान में नंबर 1 हीरोइन बन चुकी हैं.

दीपिका पादुकोण

इंडस्ट्री की फेमस डीवा दीपिका पादुकोण के बिना ये सूची अधूरी हैं. दीपिका आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देगी और इस सूची में वह दूसरे स्थान पर हैं.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 फिल्म के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. फैन्स भी इस दिग्गज एक्ट्रेस की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ फिल्म का लगातार इंतज़ार कर रहे हैं.

करीना कपूर

करीना कपूर इस सूची में चौथे स्थान पर आ गयी हैं. हालाँकि बीते महीनें पर वह छठे स्थान पर थी.

कृति सेनन

मिमी की सफलता के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ऑरमेक्स की सूची में पांचवे स्थान पर आ गयी हैं.

कियारा अडवानी

कियारा अडवानी हाल ही में ‘कैप्टन विक्रम बत्रा’ के जीवन पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखाई दी थी. इस सूची में वह छठे स्थान पर हैं हालाँकि बीते महीने में वह चौथे स्थान पर थी.

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस सूची में सातवें स्थान पर हैं.

प्रियंका चोपड़ा जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस इस सूची में आठवे स्थान पर हैं. दरअसल पिछले कुछ समय से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं.

दिशा पटानी

सितम्बर की सबसे सफल हीरोइन की सूची में दिशा पटानी नौवें पर थी.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इन दिनों बॉलीवुड से दूर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं. हालाँकि वह जल्द ही क्रिकेटर ‘झूलन गोस्वामी’ की बायोपिक में दिखाई दे सकती हैं.