home page

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' के टिकट की कीमत जानकर आप भी रह जायेगे हैरान

 | 
drishyam 2 movie

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन की फिल्म "दृश्यम 2" 18 नवंबर को रिलीज की जाने वाली है. लोग अब इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो रहे है. आपको बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट करीब 7 साल पहले रिलीज हुआ था और लोगों को  दृश्यम फिल्म का पार्ट वन बहुत ज्यादा पसंद आया था और यही कारण है कि इसके पार्ट 2 की टिकटें बहुत बड़ी संख्या में बिक रही हैं. आपको बता दे कि रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि "दृश्यम टू" फिल्म के लिए एक करोड़ रूपये से ज्यादा की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. हालांकि अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

दृश्यम 2

फिल्म की टिकट है इतनी सस्ती 

आपके लिए बहुत ही खुशी की बात है कि दृश्यम टू की फिल्म की टिकटे कुछ ज्यादा महंगी नहीं है और इसीलिए टिकट बहुत तेजी से बिक रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मॉर्निंग शो की टिकट 250 रूपये की मिलेगी है और यह बुक माई शो पर दिखाई जाएगी. वही शाहदरा के सिनेपोलिस कर क्रॉस रिवर मॉल में यह सुबह 9:30 बजे का शो ₹227 का होने वाला है और वही इसके रात के शो की बात की जाये तो यह  रात 9:30  ₹505 का होगा. इसके अलावा साकेत के डीएलएफ एवेन्यू मॉल में सिंपल टिकट ₹200 की होगी तो वही वीआईपी टिकट की कीमत करीब ₹500 है. इसके साथ रोहिणी यूनिटी वन मॉल में सुबह की 9:30 बजे की टिकट ₹270 की बताई जा रही है वहीं दोपहर 12:30 की टिकट 340 रूपये की मिलेगी.

दृश्यम 2

फिल्म की होने वाली है अच्छी कमाई
एंटरटेनमेंट न्यूज की रिपोर्ट्स बताती हैं कि इस फिल्म की पहले से ही बहुत सारी एडवांस बुकिंग हो चुकी है और अभी तक इस फिल्म ने करीब 1 करोड रुपए का व्यापार कर लिया है. आपको बता दें कि 1 करोड़ रुपए की कमाई में 2 अक्टूबर के आंकड़े भी शामिल किए गए हैं. शायद आपको इस बात की जानकारी नहीं हो कि जिन्होंने "दृश्यम 2" फिल्म की टिकट 2 अक्टूबर को बुक करवाई थी उन्हें टिकट पर 50 परसेंट की छूट दी गई थी. इसी का फायदा कई दशकों द्वारा उठाया गया था. दर्शकों के लिए यह बहुत खुशी की बात थी और फिल्ममेकर ने भी इसी चीज का फायदा उठाकर खूब कमाई की है.