home page

कैटरीना कैफ ने कपिल शर्मा को शादी में क्यों नहीं बुलाया? वजह आई सामने

 | 
katria and kapil

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के कारण सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन की टीम ये तीनों स्टार्स हाल ही में कॉमेडी चैट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे.

कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह कैटरीना सहित अपने तीनों मेहमानों के साथ जमकर मस्ती की. हालंकि एपिसोड में सबसे मजेदार पल तब आया तब कैटरीना ने ये खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी में कपिल शर्मा को क्यों नहीं बुलाया.

कैटरीना कैफ और कपिल शर्मा की बॉन्डिंग हमेशा ही शानदार रही हैं. दोनों अक्सर जब भी साथ होते हैं तो एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई भी मौका नहीं गवांते हैं. इसी दौरान कपिल ने मजाक-मजाक में कैटरीना कैफ से पूछ ही लिया कि आखिर उन्होंने अपनी शादी में उन्हें क्यों नहीं बुलाया. जिसके जवाब में कैटरीना ने कपिल को शादी में न बुलाने की वजह कोविड बताया.

दरअसल कैटरीना कैफ की शादी का जिक्र तब हुआ जब होस्ट कपिल ने सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पर तंज कसते हुए कहा कि आप कैटरीना के इतने करीबी दोस्त हैं. इसके बावजूद उन्हें भी शादी में नहीं बुलाया गया. इसके बाद कपिल ने कहा कि वह तो कैटरीना की शादी के लिए निकलने वाले थे लेकिन फिर उन्हें याद आया कि उन्हें तो शादी का कार्ड ही नहीं आया. कपिल की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी जोर-जोर से हंसने लगे.

कपिल शर्मा की बात सुनने के बाद कैटरीना कैफ ने बताया कि कोविड के कारण वह अपनी शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुला पायी थी. बता दे कैटरीना की शादी में सिर्फ 80 लोग की शामिल हो पाए थे. ऐसे में कैटरीना और विक्की परिवार वालों के आलावा कुछ चुनिन्दा लोगों को ही शादी में बुलाया गया था.