home page

जब एक शख्स ने श्रीदेवी पर उठाया दिया हाथ... फिर गुस्से से लाल बोनी कपूर ने उठाया ये कदम

 | 
Boney Kapoor Sridevi

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार का टैग हासिल करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वह आज भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग की बदौलत हमारे दिलों में जिंदा हैं. दरअसल अब श्रीदेवी की बेटी जान्हवी अब अपनी एक्टिंग से अपनी माँ की कमी पूरी करने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिली’ रिलीज हुई थी. जोकि फैंस और क्रिटिक्स को काफी पसंद आ रही हैं.

 

बता दे जान्हवी कपूर अक्सर अपनी माँ से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम एक ऐसे किस्से के बारे में जानेगे, जिसके बारे में सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे. Vouge को दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि इटली में एक शख्स ने उनकी माँ पर हाथ उठा दिया था और जब ये बात उनके पिता बोनी कपूर को पता चली और वह गुस्से से लाल हो गए.

Sridevi

जान्हवी ने बताया कि एक बार उनकी माँ श्रीदेवी चेन्नई वाले अपने घर के लिए कुछ दोस्तों के साथ इटली की एक फेमस दुकान से फर्नीचर खरीदने के लिए गई हुई थीं. इस दौरान एक इटैलियन आदमी ने उन पर हाथ उठा दिया था. उस दौरान श्रीदेवी को कुछ समझ नहीं आया कि ये उनके साथ क्या हो गया. वह इस घटना से काफी स्तब्ध रह गई थीं.

 

इसके बाद श्रीदेवी के दोस्तों ने पूरी घटना के बारे में बोनी कपूर को बताया, जिससे वह आग बगूला हो गए थे. जब बोनी को इसके बारे में पता चला तब वह मुंबई में थे और वह फिर अपनी दोनों बेटियों को छोड़कर तुरंत फ्लाइट पकड़कर श्रीदेवी से मिलने इटली पहुँच गए थे.  

 

बता दे श्रीदेवी और बोनी कपूर ने साल 1996 में शादी की थी. हालाँकि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का फरवरी 2018 को संदिग्ध परिस्तिथि में निधन हो गया था.