home page

जब विक्की संग फेरे ले रही थी कैटरीना, तो पीछे हो रहा था झड़गा.. जानिए क्या थी वजह

 | 
kat

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कुछ समय पहले अपनी आगामी फिल्म "फ़ोन भूत" के प्रमोशन में लगी हुई थी. और फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी ना किसी के शो में नजर आती थी. हाल ही में यह कपिल शर्मा के शो पर नजर आयी थी. इन्होंने कपिल से बात करते हुए अपनी शादी की कई राज़ सभी को बताये.इन्होने अपनी सासू मां को लेकर बताया की वह इनके लिए पंजीरी बना कर रख देती है. वही इन्होंने दूसरी बात बताई थी कि इनकी शादी में बहुत बड़ा झगड़ा हो गया था यह बात सुनकर सभी हैरान हो रह गए.

कैटरीना कैफ

 यह बात तो आप सबको पता है कि कपिल शर्मा के शो में आने के बाद लोग कई सारे राज शेयर करते हैं. इसी के चलते कैटरीना कैफ ने अपनी शादी से रिलेटेड कई सारे किस्से बताएं. जब कपिल ने कैटरीना से पूछा कि आपके यहां जूता छुपाई की रस्म होती क्या है? आप की कितनी बहने हैं" विक्की अपने जूते बचा पाये या नहीं? तो कैटरीना ने इस बात का खुलासा किया.

कैटरीना कैफ

 जूता छुपाई में हुई लड़ाई

 कैटरीना ने बताया कि जूता छुपाई की रस्म के समय सभी लोग एक-दूसरे से लड़ने में लगे हुए थे. कैटरीना ने आगे कहा कि हमारी शादी में एक झगड़ा हुआ था जिसकी आवाज मुझे बहुत तेज-तेज आ रही थी क्योंकि झगड़ा काफी जोर से हो रहा था और जैसे ही मैंने पीछे देखा तो मेरे सारे भाई- बहन जूतो को अपनी-अपनी ओर खींचने में लगे हुए थे. यह एक दूसरे से लड़ रहे थे. एक तरफ मेरी बहने थी और दूसरी तरफ विक्की के सारे दोस्त थे.

कैटरीना कैफ

फिर अर्चना ने पूछा कि आखिर में जीत किसकी हुई? तो कैटरीना ने कहा कि मैं अपनी शादी में इतनी बिजी थी कि मुझे यह पूछने का ध्यान ही नहीं रहा. आपको बता दे कि विक्की और कैटरीना की शादी को जल्द ही 1 साल पूरा होने वाला है. इन्होंने अपनी शादी सवाई माधोपुर में की थी.  कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो यह फिल्म "फ़ोन भूत" में दिखाई दी थी. इस फिल्म में इनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आये थे. यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज हुई थी. हालांकि अभी तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा अच्छी कमाई नहीं कर पायी है. पहले दिन इस फिल्म की 7.85  करोड़ की कमाई हुई है.