home page

जब इस फिल्म के लिए करीना कपूर ने बनवाई डेढ़-डेढ़ करोड़ की ड्रेसेज.. मेकर्स हो गए थे कंगाल

 | 
Kareena Kapoor

दो बच्चों की माँ बनने के बाद करीना कपूर खान बेहद कम फिल्मों में ही नजर आती हैं लेकिन वह जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो फैन्स को अपना दीवाना बना देती हैं. करीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया जिसमें ज्यादातर फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई हैं और फिल्म मेकर्स ने बंपर कमाई की हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम करीना कपूर की एक फिल्म का मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं.

साल 2012 में करीना कपूर ने डायरेक्टर मधुर भंडारकर फिल्म हीरोइन फिल्म में नजर आई थी. हालाँकि बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि इस जबरदस्त फिल्म के लिए बेबो ने डेढ़-डेढ़ करोड़ की ड्रेसेज पहनी थी.

kareena Kapoor

बता दे मधुर भंडारकर एक ऐसे डायरेक्टर रहे हैं जो अक्सर रीयलिस्टिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर रहे हैं.  यही कारण हैं कि उन्होंने फिल्म हीरोइन नाम की एक फिल्म बनायीं थी. इस फिल्म में मुख्य किरदार ‘हीरोइन’ का रोल करीना कपूर ने निभाया था और उन्होंने फिल्म में उन्होंने इंडस्ट्री के असली रंग दिखाए गए थे.

एक बार खुद डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने खुलासा किया था कि फिल्म में करीना कपूर 10 या 20 नहीं बल्कि 130 ड्रेसेज बदली थीं. इन सभी ड्रेसेज को उन्होंने टॉप डिजाइनर्स से डिजाइन करवाया था. इसके बाद जब उनसे फिल्म के बजट के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म का आधे से ज्यादा बजट करीना की ड्रेसेज में ही निकल गया था.

kareena Kapoor

करीना कपूर अपनी फिल्मों और रियल लाइफ महंगी-महंगी ड्रेसेज पहनने के लिए मशहूर हैं. हालाँकि इस फिल्म में उन्होंने जो ड्रेसेज पहनी थी. उसकी कीमत ढेढ़-ढेढ़ करोड़ थी. दरअसल मधुर भंडारकर ने उनके कपड़ों में पानी की तरह पैसा बहाया था हालाँकि सबसे अच्छी बात ये रही हैं कि फिल्म ने बंपर कमाई की थी.