home page

जब हुमा कुरैशी से पूछा गया 'आप बिकिनी कब पहनेंगी.. फिर एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

 | 
हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म "डबल एक्स एल" साल 2022 में ही 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. हुमा और सोनाक्षी ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन खूब जोर शोर से किया है. और प्रमोशन के दौरान इन्होंने कई इवेंट अटेंड भी किए हैं. इसी प्रमोशन के चलते इन दोनों ने खुद से जुड़े हुए कई किस्से भी लोगो के साथ शेयर किए हैं. मीडिया इंटरेक्शन से बातचीत के समय इन दोनों ने अपने बारे में कई सारी बातें बतायी है.लेकिन आज हम हुमा के बारे में बात करने वाले है तो चलिए जानते हैं हुमा के साथ हुयी बातचीतो के बारे ने कि इन्होने अपने से जुड़े किन राजो का खुलासा किया है?

हुमा कुरैशी

हुमा से पूछे गए थे इस तरह के सवाल

 हुमा कुरैशी ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान बताया कि जब इन्होने अपने करियर की शुरुआत की थी तब  इनसे बहुत अजीब तरह के सवाल पूछे गए थे.इनसे उस समय एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया था कि यह बिकिनी कब से पहनने वाली है? और यह अपना साइज जीरो कब कर रही है? हुमा ने बताया कि उस समय उन्होंने यह भी नहीं सोचा था कि लोग इनसे इस तरह के सवाल भी पूछ सकते हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2022 में "गैंग ऑफ वासेपुर" से की थी. इन्होंने बताया कि इन्हे कई बार इनके बढ़े हुए वजन के लिए भी लोगों ने ट्रोल भी किया है.

फिल्म डबल एक्स एल

हुमा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म "डबल एक्स एल" समाज के एक ऐसे मुद्दे के बारे में बताती है जिसमें हर किसी लड़की को अपने सपने पूरे करने के लिए समाज द्वारा रोका जाता .है इस फिल्म की कहानी  दो ओवरसाइज लड़कियों के आसपास घूमती है. इस फिल्म में जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी दिखाई देंगे. लोगों को इस फिल्म का कांसेप्ट को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.