home page

जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ नजर आए WWE रेसलर ड्रू मैकइंटायर, मिलने की वजह है बेहद खास

 | 
v

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्दी ही फिल्म "भेड़िया" में दिखाई देने वाले हैं. यह इस फिल्म का प्रमोशन जोर-जोर से कर रहे हैं. यह बात सब जानते हैं कि वरुण धवन डब्ल्यूडब्ल्यूई के बहुत बड़े फैन हैं क्योंकि वरुण हमेशा रेसलिंग और रेसलर से जुड़ी हुई बातें ही करते रहते हैं. इसी के चलते हाल ही में वरुण में अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है इसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर ड्रू मैकइंटायर को देखा जा सकता है. इस फोटो को देखने के बाद सभी अंदाजा लगा रहे हैं कि जल्दी ही वरुण, ड्रू मैकइंटायर के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. इससे पहले  ड्रू मैकइंटायर बॉलीवुड की बॉडी बिल्डर जॉन अब्राहम से भी मिले थे.

varaun

आपको बता दें कि साल 2022 में 5 नवंबर को क्रॉउन ज्वेल हुआ था जिसमें  मैकइंटायर को जीत मिली थी. जिसके बाद यह लोगो के बीच में और भी ज्यादा फेमस हो गए और वरुण ने हाल ही में जो अपनी फोटो शेयर की है उसमें इनके साथ  ड्रू मैकइंटायर भी दिख रहा है. इस फोटो को पोस्ट करते समय वरुण ने लिखा है कि "यह शख्स काफी बड़ा है लेकिन बहुत ही ज्यादा अच्छा भी है".

r

ड्रू मैकइंटायर द्वारा दी गई हिंट

मैकइंटायर ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ फोटो शेयर की है इसमें यह वरुण से बात करते हुये दिखाई दे रहे हैं  और इस फोटो को शेयर करते हुये ड्रू मैकइंटायर ने लिखा है कि वरुण धवन बॉलीवुड एक्टर और रेसलर के बहुत बड़े फैन. हम दोनों ने घंटो बात भी की है और मैं शो में तुम्हारे आने का इंतजार नहीं कर रहा हूं तुम चाहे इंडिया में हो या यूएस में.  मैकइंटायर की इस पोस्ट से पता चलता है कि यह दोनों किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

इससे पहले भी मैकइंटायर ने जॉन अब्राहम के साथ फोटो शेयर की थी और उस  फोटो को सहरे करते हुए कैप्शन में लिखा था कि "बिग थिंक इज कमिंग" और उन्होंने इसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई इंडिया को टैग भी किया है. इन फोटोज से साफ दिखाई दे रहा है कि जॉन,वरुण और मैकइंटायर किसी प्रोजेक्ट पर एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं.