home page

शादी के 6 महीने बाद विक्की कौशल का छलका दर्द, बोले कैटरीना...

 | 
विक्की

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं और अगर दूसरी तरफ उनके पति विक्की कौशल की बात की जाए तो वह भी बहुत अच्छे एक्टर हैं. इन दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया है और उसके बाद शादी कर ली है लेकिन शादी करने के बाद कैटरीना कैफ और भी ज्यादा लोगों की चर्चा का विषय बन गई है .कभी सोशल मीडिया पर इनकी शादी के चर्चे तो कभी इनके बयान सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी कारण यह सोशल मीडिया पर छाई रहती है.

कैटरीना

जल्दी ही माँ बनने वाली है कैटरीना

आपको बता दे कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 में हुई थी और इनकी शादी को अब 1 साल पूरा होने वाला है. वह एक-दूसरे के साथ बहुत ही ज्यादा खुश हैं और इन दोनों की एक-दूसरे के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. इस बात का अंदाजा इनके द्वारा पोस्ट की गई फोटोज और वीडियोज से लगाया जा सकता है. कुछ समय पहले कैटरीना कैफ का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जिसे देखकर लोग कह रहे थे कि इस फोटो में इनका बेबी वंप दिखाई दे रहा है तो चलिए आज जानते हैं कि यह खबर सच्ची है या झूठी

कैटरीना

कैटरीना नहीं है माँ बनने के लिए तैयार
दरअसल हम आपको बता दें कि कैटरीना ने कहा है कि उन्हें इस समय विक्की कौशल के बाप बनने का सपना पूरा करना बहुत मुश्किल काम लग रहा है क्युकी दूसरी तरह इन्हे लेकर एक खबर अभी सुर्खियों में फैली हुई है जिसके द्वारा बताया जा रहा है कि इस समय कैटरीना मां नहीं बन सकती है. कैटरीना और विक्की अभी पेरेंट्स बनने के लिए तैयार नहीं है क्योकि यह दोनों इस समय अपनी आगामी फिल्मो की शूटिंग में लगे हुए हैं तो आपको यह बात अब समज आ गयी होगी कि कैटरीना के माँ बनने की जो खबर फैलाई जा रही है वह सारी खबरे अफवाहों का हिस्सा हैं.