home page

विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को बताया चलता फिरता डॉक्टर

 | 
कैटरीना

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और इनकी पत्नी कैटरीना आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में विक्की एक इंटरव्यू में दिखाई दिए थे तब इंटरव्यू के दौरान इनसे पूछा गया कि वे अपनी सेहत  ध्यान किस तरह रखते हैं तो विक्की ने कहा कि मेरी पत्नी इन सब चीजों का ख्याल रख लेती है. क्योंकि कैटरीना कैफ एक चलता-फिरता डॉक्टर है और साथ में एक साइंटिस्ट भी है. विक्की कौशल ने आगे कहा कि  मुझे लगता है कि सेहत सबसे पहले मेंटल हेल्थ से ही शुरू होती है उसके बाद सारी चीजें आती है और मेंटल हेल्थ के लिए मैं अपनी फैमिली और दोस्तों पर निर्भर रहता हूं क्योंकि घर और  दोस्तों के बीच अगर सब सही है तो मैं मेंटली सही रहता हूं और इसके अलावा अगर फिजिकल हेल्थ की बात की जाए तो मैं ध्यान देता हूं कि मैं जो चीजें खा रहा हूं वह मेरी सेहत के लिए सही है या नहीं, मैं पूरी तरह से नींद ले रहा हूं या नहीं और सही मात्रा में पानी पी रहा हूं या नहीं.

कैटरीना

कैटरीना रखती है अपने पति का ध्यान

 विक्की ने आगे अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि आप लोगों को नहीं पता कि मेरी पत्नी एक चलती-फिरती डॉक्टर है और इसके साथ ही वह साइंटिस्ट भी है. कैटरीना को कुछ ज्यादा ही इन सब चीजों के बारे में पता है इसीलिए वह हमेशा मेरा ध्यान रखती है और हमेशा इस चीज पर ध्यान देते हैं कि मैं अच्छे से खा रहा हूं या नहीं, नींद पूरी कर रहा हूं या नहीं और  कहीं मैं सिर्फ काम पर ही तो ध्यान नहीं दे रहा हूं.

विक्की

विक्की और कैटरीना की शादी
आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर  साल 2021 में हुई थी. इन दोनों ने शादी सवाई माधोपुर में की थी. शादी के बाद सोशल मीडिया पर यह हमेशा छाई हुए रहते हैं और अचानक इनकी शादी की खबर सुनकर सभी लोग हैरान रह गए थे. शादी के बाद यह दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई देते हैं.