home page

बेहद खूबसूरत है खलनायक रंजीत की बेटी है, खूबसूरती में देती है जान्हवी कपूर को मात

 | 
t

जब हम बॉलीवुड के खलनायक के बारे में बात करते हैं तब रंजीत (गोपाल बेदी) का  नाम भी लिस्ट में शामिल किया जाता है. एक समय में लोग रंजीत के नाम से थर-थर कांपते थे, लेकिन आपको बता दे कि जिस तरह रंजीत को फिल्मों में देखा जाता था वह अपनी असल जिंदगी में बिल्कुल उसके विपरीत है. यह अपनी असल जिंदगी में काफी सरल व्यक्ति रहे हैं और एक परफेक्ट फैमिली मैन भी है. अगर इसी के चलते रंजीत की बेटी की बात की जाए तो वह अभी तक लाइमलाइट और  फिल्मी दुनिया से बहुत ज्यादा दूर है  लेकिन वह भी किसी  एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है. तो चलिए रंजीत की बेटी के बारे में बात करते हैं.

खलनायक रंजीत

लाइमलाइट से दूर है रंजीत की बेटी

रंजीत की बेटी का नाम दिव्यांका बेदी है मतलब दिव्यांका गोपाल बेदी और आलोका बेदी की बेटी है. दिव्यांका को लाइमलाइट में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है इसीलिए यह अपने परिवार के साथ बहुत क्लोज है और अपना ज्यादातर समय अपने माता-पिता के साथ बिताती है, लेकिन लोगों से जुड़े रहने के लिए यह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं  और गोपाल भी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेटी दिव्यांका के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं और अपनी जिंदगी की हर छोटी बात अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर करते हैं.

फैशन और जूलरी डिजाइनर है गोपाल की बेटी

गोपाल बेदी की बेटी दिव्यांका लाइमलाइट से दूर रहकर किसी ना किसी तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. दिव्यांका एक फैशन डिजाइनर है और एक डिजाइनर होने के कारण यह बॉलीवुड से जुड है  क्योंकि जहां फैशन है वहां बॉलीवुड और वही पर डिजाइनर. दिव्यांग फैशन डिजाइनर होने के साथ-साथ जूलरी डिजाइनर भी है और यह आये दिन अपनी जूलरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.  इनकी जूलरी डिजाइंस की पोस्ट को देखकर साफ दिखाई देता है इनका काम  बहुत ही बारीक और सफाई वाला है.

दिव्यांका रखती है अपनी फिटनेस का ध्यान

रंजीत ने कुछ समय पहले अपनी बेटी की एक फिटनेस वीडियो पोस्ट की थी, जिसे देखकर पता चलता है कि दिव्यांका अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है. इसके साथ ही यह योग भी करती है. यह रोजाना एक्सरसाइज और योग के लिए समय देती है. आपको बता दे कि दिव्यांका का निकनेम "गिगी" है और इनके पापा भी इन्हे निकनेम से ही बुलाते है. इस निकनेम के बारे में दिव्यांका ने खुद बताया था और यह अपने नाम की तरह ही कूल है.