home page

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया नया वीडियो, यूजर्स बोले - ऋषभ पंत को....

 | 
उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस समय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपनी जुबानी जंग को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसी के चलते यह जब भी कोई पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो लोग इनकी हर एक पोस्ट को क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ देते हैं और उन्हें परेशान करते हुए नजर आते हैं. अब हाल ही में उर्वशी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं लेकिन इस बार यह यूजर्स उर्वशी को परेशान नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्हें समझते हुए नजर आ रहे है. तो चलिए देखते हैं यूजर्स ने किस तरह के रिएक्शन दिए हैं?

उर्वशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी ने अपनी एक्टिंग से अपने लिए लोगों के दिलों में जगह बनायी है. यह सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती है. इसी के चलते अपने फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.  अब इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है आपको बता दे कि इस वीडियो में उर्वशी ने रेड कलर की शर्ट और पिंक कलर की जींस पहनी हुई है और इस वीडियो में इन्होने अपनी आने वाली फिल्म "वाल्टेर वीर्या" के बारे में बताया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए इन्होंने लिखा है कि "मेरी फिल्म "वाल्टेर वीर्या" मकर संक्रांति के मौके पर साल 2023 में रिलीज होगी और मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं. उर्वशी रौतेला की इस वीडियो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इन्हे घेर लिया है.

उर्वशी

उर्वशी को फैंस ने दी नसीहत

जैसे ही यूजर्स ने उर्वशी की इस वीडियो को देखा लोगों को क्रिकेटर ऋषभ पंत याद आ गई. इसी के चलते एक फैन ने कमेंट में लिखा कि "ऋषभ पंत को भूल जाओ अब वह बदल चुका है". दूसरे ने लिखा "तुमने ऋषभ के चक्कर में अपने आप को बदनाम कर लिया है और तुम्हें यह सब अब बंद कर देना चाहिए". एक अन्य ने लिखा "ऋषभ पंत तुम्हे याद कर रहे हैं". उर्वशी की इस वीडियो पर लोग लगातार इस तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने उर्वशी के वीडियो पर कमेंट करके बताया कि "मैं ही हूं जिन्होंने स्टेडियम में बैठकर ऋषभ पंत को परेशान किया और उन्होंने मुझे ऐसा जवाब दे दिया".

उर्वशी रौतेला का नाम सुनते ही भड़क ऋषभ

आपको बता दे कि ऋषभ पंत का T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स ने उर्वशी से कहा है कि ऋषभ पंत आपको बुला रहे हैं यह सुनकर ऋषभ पंत गुस्से में आ गये और कैमरे की परवाह किए बिना उस शख्स को एक बात कह दी जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए और उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं.