home page

50 लाख की ड्रेस पहने अवॉर्ड नाइट में पहुंची उर्वशी रौतेला, लोग बोले - ऋषभ पंत इम्प्रेस

 | 
उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हाल ही में एक फिल्मफेयर मध्य पूर्वी अवार्ड में नजर आयीं। इस इवेंट के दौरान उर्वशी ने  पिंक ट्यूब बॉडीकॉन ड्रेस पहन राखी थी। इस ड्रेस की कीमत 50,000 रुपये है। उर्वशी के हालिया इवेंट की तस्वीरें देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. वही दूसरी तरफ कई लोग हैं जो ऋषभ पंत को उनके नाम से ऑनलाइन ट्रोल कर रहे हैं।

उर्वशी

उर्वशी हुयी ट्रोलिंग का शिकार

आपको बता दे 19 नवंबर को हुयी एक अवॉर्ड नाइट में उर्वशी ने पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। स्मोकी आई मेकअप के साथ न्यूट्रल लिप कलर, डायमंड नेकलेस और झुमके के साथ बहुत सुंदर लग रही है। इस इवेंट की उर्वशी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। जब उर्वशी की वायरल हुयी तो लोग ऋषभ पंत बारे में सोचने लगे। इसके बाद से उर्वशी को काफी ट्रोलिंग मैसेज मिल रहे हैं। ऋषभ पंत को लेकर पोस्ट पर किसी ने कमेंट किया- वह आपके फोटोज से इम्प्रेस नहीं होंगे, इसलिए कोशिश मत कीजिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ऋषभ पंत का पीछा करना बंद करो.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'चाहे कितना भी हो ऋषभ फिर भी तुमसे शादी करेगा।'

urvshi

शुभमन गिल ने उर्वशी को लेकर कहि यह बात

हाल ही में शुभमन गिल से एक इंटरव्यू में पंत और उर्वशी को लेकर सवाल पूछा गया था कि ऋषभ को कुछ लोग एक एक्ट्रेस के नाम से चिढ़ा रहे हैं. क्या उसे अपने साथियों द्वारा इसी तरह चिढ़ाया जाता है? शुभमन गिल का कहना है कि एक्ट्रेस उर्वशी के साथ जो हो रहा है उसके लिए ऋषभ जिम्मेदार नहीं है और उसका इससे कोई लेना-देना नहीं है। इसका मतलब है कि उसका ध्यान उस पर केंद्रित नहीं है और वह अपने दम पर ऐसा कर रही है। शुभमन से आगे पूछा गया, 'क्या ऋषभ पंत इन सब से विचलित हो जाते हैं?' शुभमन ने कहा कि दुनिया में लोग शांति और न्याय जैसी महत्वपूर्ण चीजों की परवाह करते क्योंकि वे जानते हैं कि फालतू की बातो के बारे में कुछ भी सोचने  का कोई मतलब नहीं है।

उर्वशी रहती है सोशल मीडिया पर एक्टिव

दोस्तों और परिवार से जुड़े रहने के लिए उर्वशी सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करती हैं। इवेंट के बाद उन्होंने जो कुछ हुआ उसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं। आप अवॉर्ड नाइट की कुछ तस्वीरें देख सकते हैं। कुछ लोग पुरस्कार प्राप्त कर रहे हैं, और कुछ लोग मुस्कुरा रहे हैं।