home page

उर्फी जावेद ने मोनोकिनी में लटकाई झालर, ट्रोल्स बोले- ये कोनसा......

 | 
urfi

उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का निशान बनती रहती है. उर्फी के फैंस इनके कपड़ों को लेकर इन्हें खूब भला-बुरा सुनाते हैं लेकिन अपने फैंस से इतना भला-बुरा सुनने के बावजूद भी इनके कॉन्फिडेंस में जरा भी कमी नहीं आती और यह अपने एक्सपेरिमेंट के चलते हमेशा यह एक नए लुक में लोगों के सामने आ जाती हैं.

उर्फी जावेद

लोगों को इनके कुछ अतरंगी कपड़े पसंद नहीं आते हैं जिसके चलते लोग इन्हें ट्रोल करते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई पर में देखा गया और मुंबई में  देखे गए इनके लुक पर लोग भड़क गए हैं तो चलिए जानते हैं उर्फी के नए लुक के बारे में हाल ही में उर्फी जावेद को  मुंबई में स्पॉट किया गया था. इन्होंने मुंबई के इस लुक में मोनोकिनी पहनी हुई थी जिसके ऊपर इन्होंने झालर लपेट रखी थी और इसके ऊपर उर्फी ने एक कोट भी डाल रखा है. इनकी यह मोनोकिनी व्हाइट कलर की थी. इस तरह की ड्रेस में यह मीडिया के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए अलग-अलग तरह के पोज दे रही थी.

उर्फी जावेद

इस तरह के लुक पर यह बहुत ही ज्यादा हैवी मेकअप करके आई थी जिसे देखकर फैंस इन्हे ट्रोल करने में लगे हुए हैं. उर्फी ने कुछ पोज देने के लिए अपने कोट को उतार दिया था और यह कोट उतरने के बाद बहुत ही ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रही थी. लोग इनकी इन तस्वीरों को देखकर हैरान रह गये है.

उर्फी जावेद

अब इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अदाकार इस ड्रेस में हर एक साइड को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने अपने फोटोज क्लिक करवाए हैं. लोग इन्हें इस लुक में देखकर एकदम सरप्राइज हो गए हैं. लोग उर्फी की इन तस्वीरों पर बहुत ही ज्यादा नाराजगी जता रहे हैं. इनके फैंस के साथ-साथ हर एक अदाकार भी इनकी तस्वीरों को बार-बार देख रहा है. इन फोटोज में यह बहुत ही ज्यादा बोल्ड लग रही है.