home page

तुषार कपूर फ्लॉप रहने के बाद भी जीते है लग्जरी लाइफ, जानिए कितनी संपत्ति के है मालिक

 | 
तुषार कपूर

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कमाल नहीं कर पाए हैं. उन्होंने आज तक 100  करोड़ रुपए की कमाई वाली फिल्म नहीं दी है. इसीलिए इनका नाम फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप अभिनेताओं में गिना जाता है. आपको बता दे कि यह सुपरस्टार जितेंद्र के बेटे हैं और तुषार आज 20 नवंबर को अपना 46 वा जन्मदिन मनाने जा रहे हैं आपको बता दें कि फिल्म में अभिनेता होने के साथ-साथ उन्होंने कई फिल्मों को प्रोडूस भी किया है. तो चलिए जानते हैं तुषार कपूर के बारे में

तुषार कपूर

तुषार कपूर की फिल्मे

 तुषार को गोलमाल फ्रेंचाइजी में उनके शानदार किरदार के लिए खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. हालांकि यह ज्यादा फिल्मों में कमाल नहीं दिखा पाए हैं लेकिन अगर इनकी कमाई की बात की जाए तो इनकी कमाई किसी स्टार से कम नहीं है क्योंकि इनकी कमाई आज भी करोड़ों में है. इसके साथ यह गाड़ी के भी शौकीन है और इनके पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ी उपलब्ध है और आज हम आपको इनकी नेटवर्थ के बारे में बताएंगे.

तुषार कपूर

तुषार की नेटवर्थ है इतनी
 तुषार कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. यह बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से लेकर ईशा देओल के साथ काम कर चुके हैं. आपको बता दें कि तुषार की फिल्म "ये दिल" काफी हिट रही थी. इस फिल्म में इनके साथ अनीता हंसनदानी नजर आयी थी. यह बात सच है कि तुषार की बहुत सारी फिल्में फ्लॉप रही है लेकिन इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन में अपनी किस्मत आजमाई और इसी के चलते उन्होंने कई फिल्मों को प्रोडूस भी किया है. अगर अब हम इनकी नेटवर्थ की बात करें तो यह करीब 37 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं  और इनकी नेटवर्थ करीब 5 मिलीयन है. यह फिल्म और विज्ञापन से 1 महीने में करीब 40 लाख  रुपए की कमाई करते हैं. इसी कारण उनकी सालाना कमाई करीब 5 करोड़ रुपए है.

तुषार कपूर

तुषार कपूर की लग्जरी लाइफ

तुषार के पास ऑडी Q7, बीएमडब्ल्यू 7, जैसी कारें भी उपलब्ध है. यह बहुत ही लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म "मुझे कुछ कहना है" से की थी. यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. इसके बाद तुषार मस्तीजादे, क्या कूल है हम, गोलमाल जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. आपको बता दे तुषार ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन यह सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बन गए हैं.