home page

तलाक के बाद लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है यह एक्ट्रेस

 | 
पूजा बत्रा

बॉलीवुड के पर्दे पर हमको रिश्तो में  कई तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. ठीक इसी तरह इन बॉलीवुड स्टार की जिंदगी में भी कई तरह के उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. सिनेमा जगत की कई सारी एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे हैं जो लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे हैं जिनकी शादी कुछ ज्यादा समय तक हीं चल पाई है. लेकिन रिश्ता बिगड़ने के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी से समझौता नहीं किया और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई और आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो तलाक लेने के बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ लव लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं.

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन

कल्की कोचलीन ने शुरुआत में अनुराग कश्यप को अपना हमसफर बनाया था. आपको बता दें अनुराग कश्यप एक निर्माता और निर्देशक हैं, लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया.  लेकिन अब इस समय एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है और  इनकी शादी इनके बॉयफ्रेंड से  हुए बिना ही यह एक बेटी की मां बन गई है.

कश्मीरा शाह

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह टीवी से लेकर बॉलीवुड के पर्दे पर दिखाई दे चुकी है. इनकी शादी साल 2013 में कॉमेडियन अभिषेक के साथ हुई थी और यह दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं,  लेकिन बताया जाता है कि शादी से पहले दोनों का एक-दूसरे के साथ लाइव इन रिलेशनशिप में रह चुके है. आपको बता दे कि कश्मीरा की शादी पहले प्रड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से हो चुकी थी.

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम है. दीया मिर्जा ने साहिल संघा से तलाक लेने के बाद कारोबारी वैभव जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई. ऐसा बताया जाता है कि वैभव के साथ शादी करने से पहले यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. इस समय दिया एक बेटे की माँ है और यह बात इन्होंने अपनी शादी की 4 महीने बाद सभी को बता दी थी.

पूजा बत्रा

पूजा बत्रा
पूजा ने पहले सर्जन सोनू अहलूवालिया के साथ शादी की थी ,लेकिन यह दोनों एक साथ ज्यादा समय नहीं रह पाए और दोनों अलग हो गए. इसके बाद पूजा ने नवाब शाह के साथ रिलेशन रखा और दोनों ने बाद में शादी कर ली. ऐसा बताया जाता है कि शादी से पहले यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं.