home page

लव मैरिज करने के बाद तलाक लेकर अलग ही चुके हैं ये बॉलीवुड के टॉप 6 कपल्स ​​​​​​​

 | 
Hritik Arbaz

भारत की पूर्व टेनिस स्टार्स सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक से लव मैरिज की थी. हालाँकि अब मीडिया में खबरें ये आ रहे हैं कि दोनों के बीच सब अच्छा नहीं चल रहा हैं और जल्द ही दोनों अलग हो सकते हैं. एक समय ऐसा था जब लोग सानिया और मलिक की जबरदस्त बॉन्डिंग के उदाहरण दिया करते थे लेकिन अब दोनों के अलग होने की खबर आ रहे हैं. दरअसल ये पहला मौका नहीं जब लव मैरिज करने वाले कपल्स के बीच इस तरह की अनबन की खबर सुनने को मिली हैं. आज इस लेख में हम कुछ ऐसी कपल्स की सूची लाए हैं. जिन्होंने लव मैरिज की थी और फिर लेकर अलग हो गए.

1) ऋतिक रोशन और सुजैन खान

hritik

ऋतिक रोशन इन दिनों मॉडल और अभिनेत्री सबा आजाद के संग डेटिंग के कारण सुर्ख़ियों में हैं. हालाँकि इससे पहले उन्होंने साल 2000 में सुजैन खान से लव मैरिज की थी लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया था.

2) अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

Arbaz

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की लव स्टोरी भी किसी से छीपी नहीं हैं. एक समय ऐसा था जब दोनों बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल्स मानते जाते थे लेकिन फिर शादी के 17 साल बाद उन्होंने तलाक ले लिया.

3) आमिर खान और किरण राव

Amir khan

आमिर खान ने किरण राव से दूसरी शादी की थी. दोनों की शादी 15 सालों तक बेहद अच्छे से चलती रही. इस दौरान दोनों के बेटे के पेरेंट्स भी बने लेकिन 2021 में दोनों ने तलाक लेकर सभी को काफी हैरान कर दिया था.

4) सैफ अली खान और अमृता सिंह

saif amrita

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. लेकिन इनकी शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और फिर दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद सैफ ने करीना संग शादी की जबकि अमृता अब भी अकेली हैं.

5) पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

pulkit

पुलकित सम्राट ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी लेकिन सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि शादी करने के एक साल के भीतर ही दोनों ने तलाक ले लिया.

6) फरहान अख्तर और अधुना भबानी

farhan

फरहान अख्तर ने अपने बचपन की दोस्त अधुना भबानी संग शादी की थी. लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच वो प्यार नहीं रहा जो शादी से पहले था. जिसके चलते दोनों ने तलाक ले लिया.