home page

बॉलीवुड के ये सितारे जूझ रहे है अजीबोगरीब बीमारियों से, एक का तो....

 | 
बॉलीवुड

लोगों को बॉलीवुड सितारों का फिगर, बॉडी बहुत ही मेंटेन लगती है. लोग इनकी फिटनेस के  दीवाने हो जाते है और लोग इनकी फिटनेस को देखकर इन्हे फॉलो करने लगते है लेकिन सच तो यह है कि कोई भी फिट नहीं है चाहे वह बॉलीवुड सितारे क्यों न हो. क्योंकि बॉलीवुड सितारे भी किसी ना किसी बीमारी से इस समय जूझ रहे है. दरअसल, आपको बता दें कि वरुण धवन ने बताया है कि उन्हें वेस्टीबुल हाइपोफंक्शन की बीमारी है. इस बीमारी में बॉडी का बैलेंस बिगड़ जाता है. इससे पहले समांथा रूथ प्रभु अपने स्किन डिसऑर्डर के बारे में बता चुकी हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि किन-किन सितारों को क्या बीमारी है?

वरुण धवन

वरुण धवन

 वरुण धवन ने बताया है कि इन्हे वेस्टीबुल हाइपोफंक्शन नाम की एक बीमारी है. इस बीमारी में शरीर का संतुलन बिगड़ जाता है. वरुण धवन ने बताया कि उन्हें नहीं पता है कि यह बीमारी कैसे हुई है  लेकिन ज्यादातर समय यह शट डाउन महसूस करते हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु

 कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए  सामंथा  ने बताया था कि नहीं मायोसिटिस नामक बीमारी है इस बीमारी में  मांसपेशियों में सूजन आ जाती है जिससे शरीर में दर्द, थकान और सांस लेने में कठिनाई होती है.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने बताया कि उन्हें स्कोलियोसिस नाम की बीमारी है इस बीमारी ने इंसान को बोलने में परेशानी होती है हालांकि इन्होने इस बीमारी पर काबू पा लिया.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

 अनुष्का को बलिजंग डिस्क नामक बीमारी है. इस बीमारी में इंसान ज्यादा देर तक एक ही जगह पर बैठा नहीं जा सकता है और कमर में बहुत ज्यादा दर्द भी होता है.

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज

इन्होंने बताया कि यह बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर नामक बीमारी से परेशान है इस बीमारी में इंसान के मन में कई बार आत्महत्या करने के विचार आ जाते हैं.

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय इस समय टेनिस एल्बो के साथ-साथ बॉर्डर लाइन ओसीडी की बीमारी से जूझ रहे हैं और इस बात का खुलासा उनकी पत्नी का काजोल ने किया था.

 सलमान खान

 सलमान खान

 सलमान खान को ट्राइजेनिमल न्यूरेल्जिया नाम की बीमारी है .इस बीमारी के कारण इन्हे मेकअप करते वक्त गाल और जबड़े में बहुत तेज दर्द होता है.

 स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल

 इन्होंने बताया कि यह ऑटोइम्यून डिसऑर्डर का शिकार है. इसमें इंसान का  इम्यून सिस्टम खराब रहता है.

नयनतारा

नयनतारा

नयनतारा इस समय स्किन डिसऑर्डर से परेशान हैं और इस बीमारी में उनके पूरे शरीर पर अचानक से रैशेज  और छाले हो जाते हैं.