home page

बेहद खूबसूरत है तारक मेहता के टप्पू की गर्लफ्रेंड, खूबसूरती देख आप भी भूल जायेगे उर्वशी रौतेला को

 | 
तारक मेहता

अगर हम चाइल्ड आर्टिस्ट की बात करें तो यह एक्टिंग करते-करते कब बड़े हो जाते हैं कुछ पता ही नहीं चलता और आज हम आपको सीरियल "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के टप्पू के बारे में बताने जा रहे हैं. "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो आज नंबर वन पर चल रहा है. यह लोगों को बहुत पसंद है. अगर इस सीरियल के चहेते किरदार की बात करें तो वह टप्पू सेना है लेकिन इस समय टप्पू का रोल निभाने वाले भव्य गांधी शो में दिखाई नहीं दे रही हैं क्योंकि इस समय यह मॉडलिंग में अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं और अगर अब उनकी डेटिंग लाइफ की बात करें तो चलए जानते है कि टप्पू की गर्लफ्रेंड कौन है?

तारक मेहता के टप्पू

टप्पू की गर्लफ्रेंड है एक एक्ट्रेस

आपको बता दें कि टप्पू की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी है. दिगांगना टेलीविजन इंडस्ट्री की बहुत ही फेमस अभिनेत्री हैं. यह कई सारे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा यह एक राजघराने से भी तालुकात रखती है. आपको बता दें कि दिगांगना ने फिल्म "रंगीला" में गोविंदा के साथ काम किया है. अक्सर दिगांगना को टप्पू उर्फ़ भव्य गांधी के साथ कई इवेंट में देखा गया है और इसके साथ इन दोनों को एक साथ कई बार मुंबई के रेस्टोरेंट में भी देखा गया है. आपको बता दें कि भव्य और दिगांगना की उम्र में काफी अंतर है क्योंकि दिगांगना भव्य से उम्र में बड़ी है लेकिन उम्र में  फासला होने के बाद भी इनके बीच बॉन्डिंग बहुत ही ज्यादा अच्छी है.

टप्पू ने क्यों ली शो से विदा
आपको बता दे कि भव्य ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते समय बताया कि आखिर उन्होंने शो को किस वजह से छोड़ा था उन्होंने कहा कि उन्हें इस टप्पू के किरदार निभाने में कोई परेशानी नहीं थी लेकिन उन्हें मेकर्स कई बार साइडलाइन कर देते थे. हालाँकि टप्पू ने कई बार मेकर्स को इस बारे में समझाया लेकिन वह टप्पू की बात को नजरअंदाज कर देते थे और इसीलिए फिर टप्पू ने शो से विदा ले ली.