home page

कॉलेज के दिनों में बेहद स्टाइलिश थी तारक मेहता की कोमल भाभी, फोटोज देख आप भी....

 | 
तारक मेहता

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो की टीआरपी आज भी नंबर वन पर बनी हुई है क्योंकि इस शो को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है. यह बहुत ही अच्छा टीवी शो है और पिछले कई सालों से है लोगों  का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो को किसी भी जगह और किसी के साथ भी देखा जा सकता है. "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. इनका अभिनय बहुत ही अच्छा है इसीलिए शो के सारे कैरेक्टर्स फेमस हैं और आज हम आपको इस शो में कोमल भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंबिका रंजन की लेटेस्ट फोटो के बारे में बताएंगे तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

तारक मेहता

अंबिका रंजन की लेटेस्ट फोटो
"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में अंबिका डॉक्टर हाथी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. यह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है. इसी के चलते हाल ही में इन्होने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है. यह बात सच है कि इस समय अंबिका का वजन बहुत ज्यादा है लेकिन हाल ही में अपलोड की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह अपने समय में बहुत ही स्लिम-ट्रिम बॉडी वाली महिला थी. इस फोटो में अंबिका ने सलवार-कमीज पहन रखी है और इनके सिर पर दुपट्टा रखा हुआ है. इनका यह फोटो लोगो को खूब पसंद आ रहा है लेकिन इनके कैप्शन की लोग और भी ज्यादा तारीफ कर रहे है.

अंबिका ने डाला यह कैप्शन

इस फोटो को शेयर करते हुए अंबिका ने कैप्शन में लिखा है कि फ्लैशबैक,सिनोनिम्स, स्मरण, स्मृति यादें और राहत... मैं मीठीबाई कॉलेज की पढ़ी हूँ. इस कॉलेज को लेकर बहुत सारी यादें मेरे दिल में समाई है. मस्ती, दोस्त, इंटर कॉलेज कंपटीशन, ऑडिशन, नोटिस बोर्ड पर लिखे हुए विनर्स के नाम मशहूर हीराबाई की चाय, वड़ापाव, ब्रेड सांभर ..मुझे इन सब की बहुत याद आती है और आज भी हम सभी दोस्त एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. सभी अपनी जिंदगी में बहुत अच्छे काम कर रहे हैं. अंबिका के यह कॉलेज वाला फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को इनके फोटो के साथ-साथ इनका कैप्शन भी खूब पसंद आ रहा है.