home page

सालों बाद छलका तब्बू का दर्द... बोली अजय देवगन की वजह से 52 साल की उम्र हूँ कुंवारी

 | 
tabu

इस समय बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस तब्बू अपनी  फिल्म "दृश्यम टू" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है और अब मेकर्स को इस फिल्म से अच्छी कमाई होने की उम्मीद है. आपको बता दें कि अजय देवगन और तब्बू दोनों एक साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं और इनकी कई फिल्में सुपरहिट भी रही है. 90 के दशक में "विजयपथ" फिल्म से लेकर 1995 में फिल्म "हकीकत" तक तब्बू और अजय को एक साथ देखा गया और इनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद थी. यह दोनों एक-दूसरे के बचपन के दोस्त  है और इसीलिए यह एक-दूसरे के बहुत करीब भी है लेकिन फिर भी ताबु ने अजय को अपने कुवांरी रहने का कारण क्यों बताया तो चलिए जानते हैं.

अजय देवगन

अजय इस इंसान के साथ मिलकर करते थे ऐसा

आपको बता दें कि तब्बू 52 साल की हो गई है लेकिन इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. इन्होंने ना तो किसी से शादी की है ना ही किसी को डेट किया है. हाल ही में तब्बू ने मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अभी तक सिंगल क्यों है? और इसका कारण इन्होंने अजय देवगन को बताया है. तब्बू ने कहा कि अजय मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी था और हमारा अच्छा दोस्त भी था और हम तीनों बचपन से ही एक-दूसरे के साथ हैं और जब मैं छोटी सी थी तो अजय और समीर मेरी जासूसी करने में लगे रहते थे और जैसे ही मैं किसी लड़के से बात करती तो यह उस लड़के को मारने-पीटने और धमकी देने लग जाते थे.  तब्बू ने कहा कि अपने समय में अजय और सनी एक गुंडे से और यही वजह है कि मैं आज तक कुंवारी हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब अजय और सनी अपने कर्मों पर पछता रहे हैं.

अजय देवगन

तब्बू अजय पर करती है भरोसा
इंटरव्यू  में तब्बू ने बातचीत करते हुए बताया कि इन्होंने अपने लिए लड़का ढूंढने की जिम्मेदारी अजय देवगन को दी है, तब्बू ने कहा क्योंकि मैं सिर्फ अजय पर ही भरोसा कर सकती हूं अजय एक प्रोटेक्टिव दोस्त हैं और जब भी वह मेरे साथ सेट पर होते हैं तो माहौल एकदम अच्छा होता है और हम एक-दूसरे के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.