home page

सनी कौशल ने खोले कैटरीना कैफ के बड़े सीक्रेट, बोले भाभी....

 | 
कैटरीना

कई बॉलीवुड सितारे अपनी पर्सनल लाइफ एकदम प्राइवेट रखना चाहते है और इनमे से एक है कटरीना कैफ जो कि अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती है, लेकिन उनके देवर सनी कौशल ने उनसे जुड़ी हुई कई राज खोल दिए हैं, क्योंकि सनी कौशल अपनी भाभी कैटरीना कैफ के बहुत बड़े फैन है. सनी में सभी को कटरीना के बारे में कई सारी बातें बतायी है तो चलिए जानते हैं सनी अपनी भाभी के बारे में क्या कहा है.

कैटरीना

कैटरीना है धार्मिक लड़की

आपको पता ही होगा जल्दी ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को 1 साल पूरा होने वाला है ऐसे में 1 साल के अंदर कैटरीना कौशल फैमिली के रंग में रंग गई है और उनके ससुराल वाले कैटरीना से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और इनकी सनी कौशल के साथ भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. इसी के चलते एक इंटरव्यू के समय सनी ने  कैटरीना के बारे में कई राज खोलें जो लोगो को नहीं पता था. न्यूज़ 18 से बात करते हुए सनी कौशल ने बताया कि कैटरीना एक बहुत ही धार्मिक लड़की है और बहुत ही स्पिरिचुअलटी से बात करना उन्हें पसंद है .सनी ने आगे बताया कि जब से मैंने भाभी से इन सब चीजों के बारे में बात की है तब से हम सभी का नजरिया बदल गया है और मुझे भाभी कैटरीना के साथ हंसी-मजाक करना बहुत पसंद है और उनके भाई कि उन्हें ऐसा करने से नहीं रोक सकते हैं और हमेशा बोलते हैं बहुत अच्छे.

कैटरीना सनी

दोनों भाई है दोस्त
सनी ने आगे बताया कि मैं और मेरा भाई विक्की एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं और हमेशा हम बचपन से एक जैसे ही कपड़े पहनते आ रहे हैं. हम ज्यादातर एक जैसे कुर्ते सिलवाते हैं. आपको बता दें कि विक्की कौशल हाल ही में जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म "मिली" में दिखाई दिए थे और जल्दी ही लक्ष्मण उत्तेकर की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली है.