home page

सनी कौशल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, बोले 'हम दोनों...

 | 
सनी कौशल

बॉलीवुड एक्टर सनी कौशल हाल ही में जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म "मिली" में नजर आये थे. जाह्नवी कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा अच्छी कमाई नहीं कर पाई. सनी कौशल आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इस समय इनके रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस समय सनी कौशल एक्ट्रेस शरवरी वाघ को डेट कर रहे .हैं हालांकि दोनों ने इस बात का अभी तक खुलासा नहीं किया है लेकिन अब सनी कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है तो चलिए जानते हैं कि सनी ने क्या कहा है.

सनी कौशल

सनी कौशल से अपनी डेटिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

सनी कौशल ने कभी भी शरवरी वाघ के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जाता है कि यह दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं क्योंकि दोनों को साथ में कई इवेंट्स में देखा गया है, लेकिन हाल ही में सनी ने न्यूज़ 13 से बातचीत करते हुए कहा है कि मुझे इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी पर्सनल लाइफ हेडलाइन्स में आ रही है और मेरे और शरवरी के बारे में जो अफवाह चल रही है उसका भी मुझ पर कोई असर नहीं है.  हम दोनों को यह बात अच्छे से पता है कि सिर्फ हम न्यूज़ हैडलाइन का हिस्सा बन गये है और अगर हम इन हेडलाइंस पर ध्यान देंगे तो यह हमारी बेवकूफी होगी और हम इन खबरों को बिल्कुल भी सीरियस नहीं लेना चाहते हैं. सनी ने आगे कहा कि शरवरी काफी हाई हेडेड लड़की है. इनकी स्क्रीन और असल जिंदगी दोनों ही अलग है क्योंकि यह हमेशा अच्छी और बुरी दोनों चीजों पर ध्यान देती हैं. हां यह बात सच है कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन इससे ज्यादा हमारे बीच और कुछ नहीं है.

सनी कौशल

सनी कब करने वाले है शादी
सनी कौशल से जब उनकी शादी के बारे में बात की  गई और पूछा कि क्या आपके भाई की शादी के बाद आपके ऊपर भी शादी करने का दबाव है तो इस पर सनी ने कहा कि मैंने पहले ही अपनी फैमिली से कह दिया है कि मैं अभी शादी नहीं करना चाहता शादी करने के लिए अभी काफी समय बाकी है. अगर अब सनी के वर्क फ्रंट की बात की जाएगी तो हाल ही में यह शरवरी वाघ के साथ कबीर खान की वेब सीरीज "द फॉगॉटन आर्मी" में नजर आये थे. इसके अलावा यह फिल्म "मिली" में भी दिखाई दिए थे और अब जल्दी यह "चोर निकलकर भागा" फिल्म में दिखने वाले हैं.