home page

जल्द कपूर खानदान में गूंजने वाली हैं किलकारी, डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची आलिया... सामने आई फोटो

 | 
alia bhatt

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही माँ बनने वाली हैं. इसके लिए वह रविवार सुबह पति रणबीर कपूर के साथ मुंबई के चर्चित एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंची.
alia bhatt ranbir
मीडिया में जैसी ही आलिया भट्ट की अस्पताल पहुँचने की खबर आई वैसे ही कपूर परिवार और फैन्स के बीच बेहद उत्साह काफी बढ़ गया हैं. सभी अब जल्द-जल्द से रणबीर-आलिया के पहले बेबी का इंतज़ार कर रहे हैं.

alia bhatt ranbir

बता दे आज(6 नवम्बर) को आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल के बहर स्पॉट किया. जिसके बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि जल्द ही कपूर परिवार में किलकारी गूंजने वाली हैं.

alia bhatt ranbir

रणबीर और आलिया आज सुबह सफ़ेद रंग के आउटफिट में अस्पताल के बाहर देखें गए हैं हालंकि इसकी अभी तक अधिकारिक पुष्ठी नहीं हुई हैं कि वे अस्पताल किस वजह से पहुंचे हैं.

alia bhatt ranbir

हालंकि मीडिया में खबरें ये हैं कि जल्द ही अलिया भट्ट की डिलीवरी होने वाली हैं. जिसके चलते वह पत्नी रणबीर के संग हॉस्पिटल पहुंची हैं.

alia bhatt ranbir

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं कि जल्द ही वह अपने पहले बेबी को जन्म दे सकती हैं.

alia bhatt ranbir

आलिया भट्ट की डिलीवरी से पहले इस पॉवर कपल गोद भराई की रस्में भी की थी. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया में खूब धूम मचाई थी.    
alia bhatt ranbir
बता दे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. जिसके दो महीनें बाद ही उन्होंने गुड न्यूज़ सुना दी थी. जिसके बाद एक बात तो साफ़ हो गई थी कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी हैं और आनन-फानन में ये शादी की गई.

alia bhatt ranbir

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ये अभिनेत्री अपने पति रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आई थी. जिसके आलावा वह जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म में नजर आएगी.