home page

मुस्मिल लड़के से शादी करने वाली हैं सोनाक्षी सिन्हा.. पिता शत्रुघ्न सिन्हा को सता रहा हैं डर ​​​​​​​

 | 
sonakshi

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी वर्तमान फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं हालंकि बीतें कई सालों से वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण छाई रहती हैं. दरअसल इन दिनों वह अपनी लव स्टोरी के कारण चर्चाओं में हैं.

सोनाक्षी सिन्हा वर्तमान में एक एक्टर को डेट कर रही हैं. वह अक्सर उनके साथ घूमती हुई नजर आई आती हैं. जिसके चलते वह लगातार चर्चाओं में हैं. दोनों की लव स्टोरी का चर्चें इन दिनों फिल्म गलियारें में रोज सुनने को मिलते हैं. दरअसल जिस एक्टर की हम बात कर रहे वो और कोई नहीं बल्कि जहीर इकबाल हैं.

sonakshi

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी और जहीर इकबाल लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं. हालाँकि अगर ऐसे हुआ तो ये शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार के लिए एक बड़ी बात होगी. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता और मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और एक कायस्थ परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

soanskhi

शत्रुघ्न सिन्हा चार भाइयों में सबसे छोटे हैं और उनके भाइयो का नाम राम, लक्ष्मण और भरत हैं. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि उन्होंने अपने घर का नाम भी रामायण रखा हैं. इसके आलावा उनके जुड़वां बेटों का नाम भी लव-कुश हैं. ऐसे में अगर सोनाक्षी सिन्हा एक मुस्लिम धर्म से सम्बन्ध रखने वाले जहीर इकबाल से शादी करती हैं तो ये शत्रुघ्न सिन्हा के लिए बड़ी बात होगी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा कभी नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी किसी मुस्लिम लड़के से शादी करे लेकिन बेटी की जिद्द के आगे वह काफी बेबस नजर आते हैं. बताया जा रहा हैं कि सोनाक्षी ने ठान लिया हैं कि कुछ भी हो जाए लेकिन वह जहीर से ही शादी करेगी.