home page

शाहिद कपूर की हीरोइन अपनी खूबसूरती से जीत रही हैं फैन्स के दिल... आपने पहचाना कौन हैं ये हसीना?

 | 
मृणाल ठाकुर

आपको बता दें यह एक्ट्रेस मराठी फिल्मों के साथ-साथ साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम रख चुकी हैं. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर इन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. यह फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी अभिनय कर चुकी हैं. बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर के साथ फिल्मों में काम कर चुकी है. लोगो को इनकी एक्टिंग बहुत ही ज्यादा पसंद है. इस एक्ट्रेस के फैंस इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के भी दीवाने है. हमे पूरा विश्वास है कि आपको अगर एक्ट्रेस की फोटो दिखाई जाए तो आप इन्हें जरूर पहचान जाएंगे.तो चलिए देखते है इनकी फोटो.

मृणाल ठाकुर

तो आप फोटो देख कर पहचान गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस कि बात कर रहे है?  हां हम किसी और की नहीं बल्कि एक्ट्रेस  मृणाल ठाकुर की बात कर रहे है. आपको बता दें कि मृणाल ऋतिक के साथ फिल्म सुपर 30 में काम कर चुकी है वहीं शाहिद कपूर के साथ फिल्म "जर्सी" में दिखाई दी थी. मृणाल बड़े और छोटे पर्दे पर दिखाई देने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए एक्टिव रहती है. और इसी कारण इनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है.

मृणाल ठाकुर

यह आये दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. मृणाल ठाकुर की तस्वीरों को देखकर फैंस इन पर खूब प्यार बरसाते हैं. अब यह बॉलीवुड, साउथ और मराठी फिल्मोके अलावा तेलुगु फिल्मों में भी एंट्री ले चुकी हैं. इन्होंने हाल ही में फिल्म "सीता रामम" से तेलुगु इंडस्ट्री में एंट्री ली है और इसमें लोगों को इनकी एक्टिंग बहुत पसंद आई है.

मृणाल ठाकुर

आईएएनएस से फिल्म को लेकर बातचीत के दौरान मृणाल ने कहा कि इस फिल्म में काम करने का बहुत ही आकर्षक कारण था. हालाँकि मुझे इस फिल्म में काम करते हुए कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन मैं यह फिल्म करने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड थी और एक नई भाषा सीखना मेरे लिए एक और सीढ़ी चढ़ने जैसा लग रहा था.