home page

देखिए अब कैसी दिखती हैं टीवी की छोटी सी ‘फुलवा’.. ग्लैमर में देती हैं मलाइका अरोड़ा को मात

 | 
Jannat Jubair

टीवी सीरियल और फिल्मों में कई बार कुछ ऐसे बच्चें देखने को मिलते है जो अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैन्स के दिलों में बस जाते हैं. ऐसी ही एक बच्ची साल 2011 के सीरियल फुलवा में नजर आई थी. फुलवा का नाम सुनते ही अपने जहन में सलवार सूट पहने गले में ताबीज लटकाए चोटी बांधे एक छोटी बच्ची आती होगी. हालाँकि अब ये बच्ची काफी बड़ी हो गयी हैं और उनका लुक भी काफी बदल गया हैं.
Phulwa
बता दे फुलवा का यादगार किरदार निभाने वाली बच्ची का नाम ‘जन्नत जुबैर’ हैं जोकि अब टीवी जगत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और अपनी खुबसूरत और बोल्ड फोटोज से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं.

जन्नत जुबैर आज टीवी जगत की सबसे महंगी अभिनेत्री मानी जाती हैं. एक्टिंग के आलावा वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में उनकी फोटो और विडियो तेजी से वायरल हो जाती हैं.
 


बता दे जन्नत की अपने भाई अयान जुबैर संग जबरदस्त बॉन्डिंग है. दरअसल जन्नत की तरह उनके भाई अयान ने भी चाइल्ड आर्टिस्ट कई टीवी शोज किए हैं और अब दोनों भाई-बहन अक्सर इन्स्टाग्राम पर एक साथ फोटो और विडियो शेयर करते रहते हैं.

जन्नत जुबैर ने सिर्फ 9 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जन्नत ने करियर की शुरुआत में ‘दिल मिल गए’,
 ‘काशी’ और ‘आपके आ जाने से’ जैसे शोज में छोटे-मोटे रोल्स किए. फिर उन्हें सीरियल फुलवा में लीड रोल ऑफर किया. जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों में जगह बनाई.

बता दे जन्नत अब 21 साल की हो गयी हैं और टीवी की टॉप की अभिनेत्री बन चुकी हैं, हालांकि में ये खुबसूरत हसीना अपने एक ब्यान के कारण सुर्ख़ियों में आई थी. दरअसल उन्होंने कहा था कि वह कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगी. जन्नत के कहा था कि वह कभी भी ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगी, उनके माता-पिता ने उनके लिए कुछ नियम बनाएं हैं. जिसे वे फॉलो करती करेंगी.