home page

देखिए कॉलेज के दिनों में कैसी दिखती थी ‘तारक मेहता’ शो की कोमल भाभी..

 | 
AMBIKA

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी जगत का सबसे फेमस कॉमेडी सीरियल हैं. बीतें लगभग 14 वर्षों से शो में दिखाई देने वाला एक-एक किरदार फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय है. इस बेहद स्पेशल सीरियल को बच्चें, जवान और बूढ़े सभी काफी पसंद करते हैं. आज इस लेख में भी हम शो फेमस किरदारों में से एक कोमल भाभी उर्फ़ अंबिका रंजनकर के बारे में बात करेंगे.

शो में कोमल भाभी का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री अंबिका का वर्तमान में वजन थोडा ज्यादा हैं हालंकि एक समय ऐसा था जब वह काफी स्लिम हुआ करती थी. सोशल मीडिया पर इन दिनों उनके कॉलेज के दिनों एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमे वह काफी पतली नजर आ रही हैं.

अंबिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का किरदार निभाती हैं. बता दे अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. कुछ समय पहले उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की एक फोट फोटो शेयर की थी. थ्रोबैक फोटो में अंबिका ने सूट सलवार पहना हुआ हैं और सिर पर दुपट्टा रखा हुआ हैं. इस फोटो में कोमल भाभी काफी स्लिम, ट्रिम और खूबसूरत लग रही हैं.

बता दे अंबिका ने 11 दिसम्बर 2020 को खुद अपने अधिकरिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से ये फोटो शेयर की थी और कॉलेज के दिनों को याद करते हुए एक लम्बा चौड़ा कैप्शन भी दिया था. अंबिका ने लिखा, “फ्लैशबैक, सिनोनिम्स, स्मरण, स्मृति, यादें और राहत. जब मैं अपने कॉलेज मीठीबाई कॉलेज में थी. इससे बहुत सारी यादें जुडी हैं. मस्ती, दोस्त, इंटरकॉलेजिएट प्रतियोगिताएं, ऑडिशन, रिहर्सल, नोटिस बोर्ड पर लिखा हुए विजेताओं के नाम, मशहूर हरीभाई की कटिंग चाय, वडापाव, ब्रेड सांभर. मुझे आज भी इस बात की बेहद खुशी है कि हम लोग आज भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और अपनी लाइफ में बहुत कुछ अच्छा कर रहे हैं.”