home page

सारा अली खान बनी गांव की गोरी, झुमके, कंगन पहन लूटी महफ़िल

 | 
सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान कूल अंदाज वाली एक्ट्रेस और यह हर बार एक नए और निराले अंदाज में दिखाई देती है. यह कब क्या करें इन्हे खुद नहीं पता. इन्हें कभी ट्रैकिंग करते हुए तो अगले ही पल राजस्थान में ऊंट की सवारी करते हुए देखा गया था और अब इन्हें हाल ही में एक गांव में देखा गया है और इनको देखकर ऐसा लग रहा है कि यह इस गांव के रंग में रंग गयी है क्योंकि इन्होंने साड़ी, हाथ में चूड़ियां, माथे पर बिंदी, कानों में झुमके पहन रखे है और एकदम गांव की लड़की लग रही है. गांव की गोरी को इस अंदाज को देखकर लोग इनके दीवाने हो गए हैं तो चलिए जानते हैं सारा के इस गांव के सफर के बारे में.

सारा अली खान

सारा का दूसरा घर

यह कहना बिल्कुल सही होगा कि सोशल मीडिया सारा के लिए एक दूसरा घर बन गया है  क्योंकि वह अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज अपलोड करती रहती है लेकिन इस समय यह काफी दिनों बाद दिखाई दी है तो जाहिर सी बात है कि इनके फैंस के इनकी लेटेस्ट फोटोज को देखकर बहुत खुश हो गए होंगे. यह हमेशा सबसे अलग दिखने वाली और कुछ अलग हटकर करने वाली एक्ट्रेस हैं और इनकी सादगी हर किसी का दिल जीतने का काम करती है. हाल ही के फोटो में दिख रहा है कि यह पुरानी खाट पर बैठी हुई है और पोज दे रही है और इनके आसपास कई सारे बच्चे भी मौजूद है.

सारा अली खान का वर्क फ्रंट
अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो यह साल 2018 में रिलीज हुई मूवी "केदारनाथ" से बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिखाई दी थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग काबिले तारीफ थी. लेकिन लोग के बीच इनको पॉपुलैरिटी इनकी फिल्म "अतरंगी रे" से मिली थी और इनकी यह फिल्म  पूरी तरीके से इन्हीं पर आधारित थी और इस मूवी को देखने के बाद लोगों ने सारा की खूब तारीफ की थी. अब जल्दी ही सारा कई सारी फिल्मों में दिखाई देने वाली है और इनकी एक फिल्म में इनके साथ विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं.