home page

आलिया भट्ट की बेटी से मिलने हॉस्पिटल में पहुंचे संजय दत्त, वीडियो आया सामने

 | 
alia

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब से बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं तब से चारों तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ है. भट्ट और कपूर खानदान इस समय बहुत ही ज्यादा खुश है इसलिए  इन दोनों परिवारों में खुशी और जश्न का माहौल बना हुआ है. आलिया ने अपने मां बनने की खुशी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए जाहिर किया है. इन दोनों के परिवार वालों के साथ साथ इनके करीबी रिश्तेदार भी इन दोनों को बधाई देने के लिए और बेबी गर्ल से मिलने के लिए अस्पताल में पहुंच रहे हैं. इसी के चलते बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी आलिया और रणवीर को बधाई देने व उनकी बेटी से मिलने के लिए रिलायंस अस्पताल में पहुंच गए हैं.

alia

अस्पताल के बाहर दिखे संजय दत्त की

आलिया भट्ट की डिलीवरी एचएन रिलायंस अस्पताल में  रविवार को हुई है. इसी के चलते बुधवार की शाम को रिलायंस अस्पताल के बाहर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की गाड़ी को देखा गया था. लोगों का और मीडिया का मानना है कि संजय दत्त जरूर आलिया और रणबीर की बेटी से मिलने और उन्हें बधाई देने के लिए अस्पताल में आए हैं क्योंकि संजय  और रणबीर के रिश्ते एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा अच्छे हैं क्योंकि साल 2018 में संजय की बायोपिक रिलीज हुई थी जिसमें रणबीर ने  संजू का किरदार निभाया था. लोगों ने रणबीर को संजय दत्त के रूप में काफी पसंद किया था. वहीं दूसरी तरफ यह आलिया के साथ फिल्म "सड़क 2" और "कलंक" में भी नजर आ चुके हैं.

sanjay

नन्ही परी का स्वागत होगा इस जगह

ई-टाइम्स की रिपोर्ट बता रही है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का स्वागत उनके पुश्तैनी घर में किया जाएगा और इनका यह पुश्तैनी घर कृष्णा राज बंगला है. इस बंगले में नन्ही परी के स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी गई है. आपको बता दें कि 2 साल पहले से इस बंगले में रिनोवेशन का काम चल रहा है जो कि अब पूरा हो चुका है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

 इस समय सोशल मीडिया पर आलिया के साथ एक बच्चे की वीडियो वायरल हो रही है लेकिन बताया जा रहा है कि यह वीडियो फेक है.  आलिया या कपूर खानदान ने अभी तक बच्चे की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है.