home page

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म रिलीज होने से पहले ही कमा डाले इतने करोड़ रूपए

 | 
सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु टॉलीवूड इंडस्ट्री की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस हैं लेकिन यह अब "यशोदा" के द्वारा हिंदी फिल्मों में भी नजर आने वाली है. इनकी यह फिल्म  हिंदी भाषा के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. आपको बता दे "यशोदा" फिल्म 11 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. पुष्पा मूवी में अपने डांस से सभी का दिल जीतने वाली सामंथा रुथ इस समय बीमारी से जूझ रही है. लेकिन "यशोदा" फिल्म के द्वारा द फैमिली मैन और उं अंटावा गर्ल सामंथा का बड़ा टेस्ट होने वाला है. यह फैमिली मैन और पुष्पा मूवी से बहुत बड़ी फैन स्टार बन गई है. अब देखना यह है कि इनकी आगामी फिल्म "यशोदा" बॉक्स ऑफिस पर कैसी साबित होती है?

सामंथा रुथ प्रभु

 इस समय "यशोदा" फिल्म को लेकर कुछ ऐसी खबर चल रही है जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे.  आपको बता दें कि समांथा रूथ प्रभु की "यशोदा" फिल्म रिलीज होने से पहले ही बहुत शानदार बिजनेस कर चुकी है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म रिलीज होने से पहले ही 50  करोड रुपए की कमाई कर चुकी है. आपको बता दें कि ग्लूट की रिपोर्ट बताती है कि फिल्म के रिलीज होने से पहले थियेट्रिकल राइड्स, नॉन थ्रियेट्रिकल राइड्स की बिक्री से इस फिल्म ने 50 करोड़ रूपये की कमाई अपने नाम की है.

सामंथा रुथ प्रभु

रिपोर्ट की माने तो फिल्म ने तेलुगू थियेट्रिकल राइड्स बेचकर 9  करोड़ रुपए का कारोबार किया है और वहीं दूसरी तरफ सभी भाषाओं की ओटीपी डील के द्वारा करीब 25 करोड़ का कारोबार हुआ है. सैटेलाइट राइट्स की बिक्री से करीब 12 से 14  करोड़ रुपए कमा चुके हैं. हिंदी सैटेलाइट राइट्स बेचकर 3.5  करोड़ रुपए कमा लिए हैं और इसके अलावा फिल्म के ओवरसीज राइट्स को करीब 1.5  करोड़ रुपए में बेच दिया गया है. फिल्म के ऑडियो राइट्स को बेचकर 1 करोड़ रुपए का कारोबार किया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म फीमेल सेंट्रिक होने के कारण बहुत ही शानदार जाने वाली है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.