home page

बेहद लग्जरी है सलमान खान का मुंबई वाला फ्लैट, देखे इनसाइड तस्वीरें

 | 
सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म "बीवी हो तो ऐसी" से की थी और उस समय सलमान के साथ किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था की यह लोगो के बीच इतने ज्यादा फेमस हो जायेंगे. लेकिन इनके जीवन में कुछ ऐसी चीज़े है जो शुरू से लेकर आज तक नहीं बदली है. आज के समय में यह बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते हैं.लोगों को सलमान खान की एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद है इंडस्ट्री  के साथ-साथ लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

सलमान खान

यह अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी है उनके मन में दया भावना भी बहुत देखने को मिलती है. हालाँकि आपको सलमान खान की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में कई सारी बातें पता होंगी लेकिन आज हम आपको सलमान खान की गैलेक्सी अपार्टमेंट  के बारे में बताने जा रहे हैं और साथ में बताएंगे के इनके जीवन में क्या नहीं बदला  तो चलिए जानते हैं.

सलमान खान

पापा के अपार्टमेंट में रहते है सलमान
 सलमान खान के घर के लिविंग रूम में इनकी खुद की बहुत बड़ी पेंटिंग दीवार पर लगी हुई है और इस एरिया में ब्राउन कलर और ब्लैक कलर के बड़े-बड़े सोफे लगे हुए हैं. आपको इस बात का से भी रूबरू करवा दे कि सलमान खान की फैमिली इस घर में उस समय से रह रही है जब उनके पिता सलीम खान मुंबई में आए थे और यही चीज़ है जो सलमान की जिंदगी में अभी तक नहीं बदली है. सलमान खान इस अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर रहते है और यह इनका यह अपार्टमेंट वन बीएचके फ्लैट है.

सलमान खान

इसमें एक लिविंग रूम ,किचन और एक डायनिंग एरिया है, सलमान खान अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं इसी कारण उन्होंने अपने घर में एक जिम एरिया भी बनवाया हुआ है. आपको यह बात पता है कि इनके घर में एक बालकनी भी है जिसमें वह अक्सर दिखाई देते हैं और अपने फैन्स से इसी बालकनी में आकर मिलते है. सलमान खान के अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर पर भी एक बालकनी है और इस बालकनी में इनकी पूरी फैमिली इकट्ठा होकर पार्टी करती हुई दिखाई देती है. तो आपको सलमान खान का अपार्टमेंट कैसा लगा?

सलमान खान