home page

Sajid Khan Birthday: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं साजिद खान

 | 
Sajid

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान आज 52 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 23 नवम्बर 1970 को मुंबई में हुआ था. साजिद आज बॉलीवुड के सबसे अमीर सेलेब्स में से एक माने जाते हैं हालाँकि उनका बचपन काफी करीबी में बीता हैं. आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम उनकी नेट वर्थ के बारे में जानेगे.

साजिद खान की नेट वर्थ

Sajid Khan

साजिद खान बॉलीवुड के एक सफल डायरेक्टर माने जाते हैं. इसके आलावा कह स्क्रीन राइटिंग से भी करोड़ों की कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की तो उनकी नेट वर्थ लगभग 40 करोड़ रूपए हैं. साजिद का मुंबई में एक आलीशान घर भी हैं, जिसमे वह अपनी फॅमिली के साथ रहते हैं. इस घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती हैं.

साजिद खान का कार कलेक्शन

Sajid Khan

साजिद खान एक बेहद रॉयल लाइफ स्टाइल जीते हैं. उन्हें महंगी-महंगी गाडियों का काफी शौक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके कार कलेक्शन में 9 करोड़ रूपए की रॉयल रॉयस फैंटम ड्रॉप्ड कप, 12 करोड़ रूपए की कीमत वाली बुगाटी वेरॉन, 2.29 करोड़ रूपए कीबीएमडब्ल्यू आई8, 1.35 करोड़ रूपए की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, 63.90 लाख रूपए की बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज कन्वर्टिबल और 27 लाख रूपए की एसयूवी शामिल हैं.

साजिद की पर्सनल लाइफ हैं काफी विवादित

Sajid Khan

साजिद खान का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. वे पूर्व एक्टर कामरान खान और उनकी पत्नी मेनका खान के बेटे हैं. उनकी एक बहन फराह खान है, जो एक कोरियोग्राफर, निर्देशक, निर्माता और एक्ट्रेस हैं.

बता दे साजिद खान इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा हैं लेकिन मीटू आरोपों के कारण उन्हें लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हैं. दरअसल मीटू मोमेंट के दौरान एक-दो नहीं बल्कि एक दर्जन से अधिक महिलाओं ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे. मीटू आरोपों के कारण ही उन्हें हाउसफुल 4 के डायरेक्टर पद से हटाया गया था.