home page

रश्मिका मंदाना - विजय देवरकोंडा की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, लोग बोले- अच्छी

 | 
रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्में सुपरहिट रहती हैं. विजय देवरकोंडा भी साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. रश्मिका और विजय के रिश्ते की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. दोनों ने अपने इस रिश्ते की बातें कभी भी कबूल नहीं की है और दोनों अपने आप को एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं. लेकिन दोनों की बॉन्डिंग को देखकर फैंस उनकी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाते हैं. 

रश्मिका मंदाना

विजय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'लाइगर' की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' में उनके और रश्मिका के रोमांस के बारे में कुछ संकेत दिया था. जाह्नवी कपूर भी अनन्या के साथ इस शो में पहुंची थीं. और उनके बयान ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. उन्होंने कहा था, विजय व्यवहारिक तरीके से शादीशुदा हैं. और इन सभी अफवाहों के बीच एक फैन ने दोनों रूमर्ड कपल की दूल्हा और दुल्हन के लुक में एक फोटो शेयर की थी जो एडिटेड थी. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो के बाद प्रशंसक ये उम्मीद कर रहे हैं कि इनकी जोड़ी जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकती है. 

विजय देवरकोंडा

दोनों की ये तस्वीर 'विजय देवरकोंडा डाईहार्ड' नाम के फैनपेज पर शेयर की गयी है. इस फोटो में साथ कैप्शन में 'विरोश' लिखा गया है. दोनों के  फोटो को किसी फैन ने एडिट किया है. इस तस्वीर में विजय ने रश्मिका को पकड़ा हुआ है और दोनों ही शरमा रहे हैं. विजय ने सफ़ेद रंग की शेरवानी और रश्मिका ने हल्के सुनहरे रंग का लहंगा पहन रखा है. दोनों ही इस तस्वीर में बहुत सुन्दर लग रहे हैं. इस एडिटेड फोटो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ये एडिटिंग एक दिन सच्चाई में बदल जायेगी. एक और यूजर ने लिखा, शानदार. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत ही सुन्दर जोड़ी. 

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आये हैं. साल 2018 में गीता गोविन्दम, साल 2018 में चलो और साल 2019  में डियर कॉमरेड फिल्में दोनों ने साथ में की हैं. फैंस को उनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही केमिस्ट्री काफी पसंद है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और साथ नजर आने के कारण ये अफवाहें और बढ़ जाती हैं.  विजय ने करण जौहर के शो में रश्मिका के बारे में कहा था, हमने अपने करियर के शुरूआती दिनों में एक साथ 2 फिल्मों में काम किया है. हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और रश्मिका बहुत ही प्यारी हैं. फिल्मों के कारण लोगों का एक बंधन बन जाता है और वो आपस में अपने कई उतार-चढ़ाव शेयर करते हैं. पहले दोनों के बारे में ये कहा गया था कि दोनों ने 2  साल तक एक दूसरे को डेट किया और अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार विजय अपनी लास्ट रिलीज फिल्म 'लाइगर' के फेल होने से बहुत ही प्रभावित थे और इस बीच दोनों के सम्बन्ध फिर से बने. एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों कुछ हफ्ते पहले एक साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते नजर आये थे.