home page

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फाइनल किया बेटी का नाम, सुनकर नीतू कपूर के छलके आंसू

 | 
Alia and ranbir

बॉलीवुड के सबसे फेमस और लोकप्रिय कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. फैन्स उनकी बेटी की एक झलक को बेताब हैं. जब से आलिया ने बेटी को जन्म दिया हैं तब से कपूर फॅमिली में ख़ुशी का माहौल हैं. इसी बीच रणबीर-आलिया की बेटी के नाम को लेकर एक अपडेट सामने आया हैं.

बता दे आलिया भट्ट ने 6 नवम्बर को एक बेटी को जन्म दिया था, जिसके बाद से फैन्स रणबीर की लाड़ली बेटी के नाम को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच खबर ये आ रही हैं कि आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम फाइनल कर लिया हैं. बताया जा रहा हैं कि इस पॉवर कपल ने अपनी बेटी का जो नाम सोचा हैं. उसका दादा ऋषि कपूर से ख़ास कनेक्शन बताया जा रहा हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा हैं कि रणबीर और आलिया भट्ट ने अपने बेटी का नाम दिग्गज अभिनेता बच्ची के दादा ऋषि कपूर के नाम से जोड़कर रखने का फैसला किया हैं. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया हैं कि  आलिया और रणबीर मां-बाप के नाम से जोड़कर बच्चे का नाम रखने के ट्रेंड को फॉलो नहीं करेंगे. बल्कि उन्होंने ने पूरे कपूर-भट्ट परिवार के साथ-साथ मिलकर एक बेहद खास नाम सोच लिया हैं जोकि दिवंगत ऋषि कपूर ने नाम से मिलता हैं.

आलिया और रणबीर कपूर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि के रूप में अपनी बेटी का नाम स्वर्गीय ऋषि कपूर से जोड़कर रखना चाहते हैं. रणबीर-आलिया एक नजदीकी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. बेटे और बहू के इस दिल जीत लेने वाले फैसले पर दादी नीतू कपूर इतनी भावुक हो गई थीं कि उनके आंसू छलकने लगे थे.