home page

Rakhi Sawant Net Worth: जानिए संपत्ति की मालकिन हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत ​​​​​​​

 | 
Rakhi

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत लाइमलाइट में रहना पसंद करती हैं. वह हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करती हैं या ऐसी ब्यानबाजी करती रहती हैं. जिसके चलते उन्हें सुर्खियाँ मिलती रहती हैं. इन दिनों भी वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जिसके प्रमुख कारण फिल्म निर्माता साजिद खान और शर्लिन चोपड़ा हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने कुछ पहले साजिद खान पर मीटू के तहत कई गंभीर आरोप लगाए थे हालाँकि राखी सावंत ने साजिद को बेकसूर और शर्लिन को ड्रामेबाज करार दिया था. जिसके बाद से राखी और शर्लिन के जुबानी जंग छिड़ गई हैं. इन सब के बीच आज इस लेख में हम राखी सावंत की नेट वर्थ के बारे में जानेगे.

राखी सावंत की नेट वर्थ

Rakhi Sawant

अभिनेत्री और मॉडल राखी सावंत की नेट वर्थ लगभग 37 करोड़ रूपए हैं. इसके आलावा मुंबई के अँधेरी और जुहू में उनके दो आलीशान घर भी हैं. सोशल मीडिया में कई बार सवाल किया जाता हैं कि राखी न कोई फिल्म करती हैं न कोई सीरियल करती हैं तो फिर उनकी कमाई का मुख्य स्रोत्र क्या हैं?

बता दे राखी सावंत की कमाई का मुख्य स्रोत्र स्टेज शो, रियलिटी शो और विज्ञापन हैं. जिससे वह सलाना करोड़ों की कमाई करती हैं.

राखी सावंत लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं और उनके गैरेज में कई महंगी गाड़ियाँ भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके कार कलेक्शन में फोर्ड एंडेवर और पोलो कार हैं.

राखी सावंत का करियर

Rakhi Sawant

राखी सावंत का जन्म 25 नवम्बर 1978 में हुआ था. उनके सौतेला पिता आनंद सावंत एक पुलिस ऑफिसर थे जबकि उनकी माँ जया भेदा एक हाउसवाइफ हैं. राखी आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं हालाँकि एक समय ऐसा था जब आर्थिक तंगी के कारण उन्हें स्कूल छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करनी पड़ी थी. करियर के शुरूआती दिनों में उन्हें कुछ छोटे-मोटे रोल मिला करते थे और फिर उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करके खुद की पहचान बनायी.