home page

इस अभिनेता का नाम सुनकर कापने लगती है प्रियंका चोपड़ा

 | 
priyanka

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय अमेरिका में रहती है और यह 3 साल बाद भारत वापस आयी थी.  यह भारतीय होने के कारण मुंबई से जुड़ी है और कई यादों को लेकर भावुक हो जाती हैं. अब यह मुंबई, दिल्ली और लखनऊ की यात्रा करने के बाद वापस अमेरिका चली गई है. मुंबई में रहने के दौरान उन्होंने कई सारी बातें की है यह कई लोगों से मिली और इसी के चलते प्रियंका को अपने से जुड़े हुए कई पुराने किस्से याद आ गए. इन्होंने अपने से जुड़ा एक किस्सा सभी को सुनाया जाए प्रियंका ने बताया कि जब वह पहली बार एक्टर सनी देओल से मिली थी तो वह थरथर कांपने लगी थी.

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद साल 2002 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी और उसके बाद उन्हें सनी देओल के साथ फिल्मों में काम करने का मौका मिला. उस समय यह 17-18 साल की थी. उन्होंने बताया कि यह जब सनी देओल से फिल्म "द हीरो" के सेट पर मिली थी तो उन्हें देखकर बहुत ज्यादा डर गई थी क्योंकि सनी देओल को प्रियंका ने फिल्मों में बचपन से देखा था. यह बरेली के छोटे शहर की रहने वाली थी और इसी कारण कभी नहीं सोचा था कि है जिसे यह फिल्मों में बचपन के देख रही है उनके साथ इन्हे काम करने का  मौका भी मिलेगा.

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा को "देसी गर्ल" कहा जाता है लेकिन इस समय यह हॉलीवुड में अपने कदम रख चुकी है. इन्होंने फिल्म क्वांटिको से साल 2015 में विदेशी फिल्मों में काम करना शुरू किया था. प्रियंका ने कहा कि उनके लिए हॉलीवुड में जगह बनाना कोई आसान बात नहीं थी और वहां उन्हें लोगों से न्यूकमर की तरह मिलना पड़ा था. उन्होंने बहुत छोटे किरदार से हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. प्रियंका ने कहा लोगों को लगता है यह काफी आसान काम है लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि बड़ी भूमिका में नजर आने के लिए पहले छोटी भूमिका निभानी पड़ती है. अब प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हॉलीवुड "लव अगेन" फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. यह फिल्म मई में साल 2023 में रिलीज होने वाली है. प्रियंका ने कहा कि उन्होंने कुछ नया सीखने की कोशिश की है.  को-एक्टर के साथ बात की है उनसे रोज कुछ नया सीखा है और  रोजाना कुछ नया सीखना मेरा काम है और मैं लगातार बेहतर बनने की कोशिश कर रही हूँ.

Priyanka Chopra

आपको बता दे कि प्रियंका ने हॉलीवुड में खुद को सेटल कर लिया है और उन्होंने न्यूयॉर्क में एक भारतीय रेस्तरां खोला है. इसके साथ-साथ से इन्होने खुद का प्रोडक्शन पर्पल पेबल पिक्चर्स लॉन्च किया है. अपना हेयर केयर ब्रांड एनोमली शुरू किया गया. प्रियंका ने बताया कि बॉलीवुड में कई साल काम करने के बाद जब उन्होंने हॉलीवुड में ऑडिशन दिया तो उन्हें कई बार रिजेक्शन भी मिला लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और यह बताने में उन्हें बिल्कुल भी शर्मिंदगी नहीं है बल्कि गर्व महसूस होता है.