home page

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, जिसे सुन आप भी रह जायेगे दंग

 | 
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा शुरआत में एक बॉलीवुड स्टार थीं लेकिन आज वो एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. 2003 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरआत करने के बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन आज उनकी फैन फॉलोइंग देश से लेकर विदेशों में हैं. प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ ही कई मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. तीन साल बाद प्रियंका जब भारत आयीं तो अपनी कई कामों में वो व्यस्त हो गयीं इसी दौरान उन्होंने एक पॉडकास्ट शो में अपने करियर को लेकर कुछ बातें कीं जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे. 

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट 'द रणवीर शो' में शिरकत की. रणवीर को कई लोग बीयरबाइसेप्स के नाम से भी जानते हैं. इस शो के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे बहुत से लोग उनके करियर को खतरे में डालने में लगे हुए थे.  उन्होंने बताया कि उन्हें इसलिए भी कास्ट नहीं किया जा रहा था क्योंकि वो जो भी करती थीं, उसे अच्छे से करती थीं. उन्होंने इन बातों में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन कुछ लोग थे जो इस वजह से उनके काम से दूर हो रहे थे. 

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने बताया कि वो उस रात बहुत रोई थीं जब उनसे वो मौका छीन लिया गया था लेकिन वो बैठकर इंतज़ार नहीं करती. उन्होंने सोचा वो जल्दी ही इससे बाहर निकल जाएंगी. प्रियंका ने कहा, जो व्यक्ति हम पर भरोसा करता है हमें उस पर अपना फोकस करना चाहिए. लाइट पर ध्यान केंद्रित करो और थोड़ी सी प्रेरणा ढूंढने की कोशिश करो. उन्होंने लोगो का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप को रोक सके. प्रियंका अपने पति निक जोनस और अपनी बेटी मालती चोपड़ा के साथ लॉस एंजिलिस में रहती हैं. प्रियंका कुछ समय पहले एक लम्बे समय के बाद भारत आयीं थीं. प्रियंका की बेटी का जन्म इसी साल सेरोगेसी से हुआ है.