home page

कटरीना की होने वाली देवरानी की फोटोज हुई वायरल, ट्रोलर्स बोले - उर्फी जावेद पार्ट -2

 | 
urfi javed

टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दे चुकी है लेकिन इस समय यह अपनी बोल्डनेस को लेकर लोगों की चर्चा का विषय बनी रहती है क्योंकि यह आए दिन सोशल मीडिया पर यूनिक आइडियाज की ड्रेस बनाकर लोगों के सामने दिखाई देती हैं. कई बार यह अपनी बोल्डनेस के चलते अपनी सारी हदें पार कर देती हैं और इनके साथ जो दूसरी एक्ट्रेस बोल्डनेस का तड़का लगाती है उन्हें भी उर्फी के साथ कंपेयर किया जाता है. इसी के चलते अब उर्फी जावेद को कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी एक्ट्रेस शरवरी वाघ से कंपेयर किया गया है तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्यों किया गया है ?

d

बताया जा रहा है कि विक्की कौशल के भाई सनी कौशल इस समय एक्ट्रेस शरवरी वाघ को डेट कर रहे हैं और यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हाल ही में शरवरी को एक इवेंट में स्पॉट किया गया. इस इवेंट में इन्होंने बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी जिसे देखकर लोगों को उर्फी की याद आ गई और इसीलिए लोग शरवरी को उर्फी पार्ट 2 कह रहे हैं.

कैटरीना कैफ की देवरानी है उर्फी पार्ट 2

आपको बता दें हाल ही में मुंबई में जीक्यू अवॉर्ड्स होस्ट किए गए थे. जिसमें रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर जैसे कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे और इसके अलावा कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी एक्ट्रेस शरवरी भी इस इवेंट में दिखाई दी थी लेकिन लोगों ने इनकी ड्रेस को लेकर इन्हें खूब ट्रोल किया है और लोगों को उर्फी जावेद की भी याद आ गई है.

शरवरी ने पहनी इस तरह की ड्रेस

शरवरी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और इनकी ड्रेस पर जगह-जगह कट लगे हुए थे जिससे लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई क्योंकि उर्फी ने भी एक बार इस तरह की कट लगी हुई ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और अब शरवरी की ड्रेस भी बिलकुल वैसी ही लग रही है. अगर शरवरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह आखरी बार "बंटी और बबली टू 2" में दिखाई दी थी और यह अब जल्दी ही अन्य फिल्मों में दिखाई देने वाली है.